नो पार्किंग जोन में कार पार्क करना मुंबई मेयर को पड़ा महंगा, कटा चालान

अधिकारियों ने बताया यह कार अंधेरी और विले पार्ले के बीच एक फिश रेस्तरां के बाहर खड़ी थी। इस रास्ते को बेहद सकरा होने की वजह से नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है।

Update: 2019-07-16 05:03 GMT
नो पार्किंग जोन में कार पार्क करना मुंबई मेयर को पड़ा महंगा, कटा चालान

मुंबई : मुंबई के मेयर की कार को नो पार्किंग जोन में खड़ा देख कर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान। यह कार मुंबई के उपनगरीय इलाके विले पार्ले में नो पार्किंग जोन में खड़ी थी। मुंबई के मेयर विश्वनाथ महादेश्वर सोमवार को विले पार्ले में स्थित कोल्दोनगरी इलाके का दौरा करने पहुंचे थे।

ये भी देखें:मानहानि मामले में अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत

अधिकारियों ने बताया यह कार अंधेरी और विले पार्ले के बीच एक फिश रेस्तरां के बाहर खड़ी थी। इस रास्ते को बेहद सकरा होने की वजह से नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है।

एक वरिष्ठ ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नियम सभी के लिए एक जैसे होते हैं, ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर मेयर की कार का चालान किया गया है। अभी यह नहीं पता चल पाया है की चालान की राशी कितनी है।

ये भी देखें:हो गया खुलासा: इस वजह से टला चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण, अब इस महीने होगी लॉन्चिंग

आपको बता दें, मुंबई में भरी बारिश की वजह से सड़को की हालत खस्ता है, और इस तरह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से सड़क जाम लगने की सम्भावना बढ़ जाती है ,जिससे लोगों को सड़को पर दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Tags:    

Similar News