शख्स ने इमारत से कूदकर दे दी जान, सूचना देने पहुंचे लोग, घर में पड़ी थी दो और लाश

पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर ही मृतक युवक के पिता और दादा का शव पड़ा था। शुरूआती जांच से ऐसा प्रतीत होता है कि युवक ने पहले अपने पिता और दादा का मर्डर किया होगा।

Update: 2021-03-06 09:39 GMT
घटना शनिवार सुबह की है। लोग जब अपने घरों में सो रहे थे। उसी समय एक शख्स ने इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई।

मुंबई: मुंबई के मुलुंड इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

लोग जब उसकी मौत की सूचना उसके घर पर देने के लिए पहुंचे तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। घर के अंदर उसके पिता और दादा का शव पड़ा हुआ था।

लोगों ने अंदेशा जताया है कि शख्स ने पहले अपने पिता और दादा का मर्डर किया होगा। उसके बाद खुद आत्महत्या की होगी। फ़िलहाल सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

CM केजरीवाल का बड़ा एलान, दिल्ली का अब अपना होगा शिक्षा बोर्ड

शख्स ने इमारत से कूदकर दे दी जान, सूचना देने पहुंचे लोग, घर में पड़ी थी दो और लाश(फोटो:सोशल मीडिया)

शनिवार सुबह की है ये घटना

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार सुबह की है। लोग जब अपने घरों में सो रहे थे। उसी समय एक शख्स ने इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में उसकी मौत हो गई।

जैसे ही सोसाइटी के लोगों को इस बात की जानकारी मिली। उन्होंने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दे दी। इसी दौरान कुछ लोग उस शख्स के घर सूचना देने के लिए पहुंचे। काफी देर डोर बजाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला।

अच्छी खबर: मुंबई वालों को मिलेगी सस्ती बिजली, 1 अप्रैल से कम आएगा बिल

क्राइम सीन( फोटो-सोशल मीडिया)

दरवाजा तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर ही मृतक युवक के पिता और दादा का शव पड़ा था। शुरूआती जांच से ऐसा प्रतीत होता है कि युवक ने पहले अपने पिता और दादा का मर्डर किया होगा और उसके बाद खुद बिल्डिंग से छलांग लगा दी होगी।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। आस-पड़ोस के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

मुगल शासक हुमायूं: 23 साल की उम्र में बैठा सिंहासन पर, जानें पूरा इतिहास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News