बर्थडे सेलीब्रेशन: बीजेपी कार्यकर्ता ने हवा में उड़ाई शराब, तलवार से काटा केक

फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल ये बर्थडे सेलीब्रेशन काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Update: 2020-07-11 13:31 GMT

नई दिल्ली: हर किसी को अपने जन्मदिन का इंतज़ार रहता है। अपने जन्मदिन को हर कोई बड़ी धूमधाम से मनाना चाहता है। लोग अपने जन्मदिन को अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाता है। जिससे की इंसान के लिए उसका जन्मदिन हमेशा यादगार रहे। लेकिन एक शख्स ने अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए ऐसा कुछ किया, जो न सिर्फ सुर्खियों बंटोर रहा है। बल्कि कानूनी तौर पर गलत भी है।

सोशल मीडिया पर वायरल तलवार से केक काटने वाला बर्थडे

एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अपने जन्मदिन की पार्टी में एक शख्स ने खुलेआम तलवार लहराई और केक काटा इस तरह से जन्मदिन मनाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उसके एक साथ में तलवार है और दूसरे हाथ में शराब की बोतल।

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब TAX: कद्दू से लेकर टॉयलेट फ़्लश तक टैक्स, एक गलती पर जेब खाली

शख्स के चारों ओर काफी भीड़ नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो गुजरात के महीसागर जिले का है और तलवार से केक काटते हुए शख्स का नाम कवन पटेल है। सोशल वीडिया पर वायरल हो इस पोस्ट के बाद यह दावा किया जा रहा है कि कवल पटेल बीजेपी कार्यकर्ता है।

युवक पर मामला दर्ज

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि इस तरह के एक शराब बंदी वाले राज्य में बीयर का हवा में उड़ाना न सिर्फ गलत है बल्कि ये युवाओं को गलत रास्ते पर लेकर जा रहा है।

ये भी पढ़ें- विकास के वो 12 घण्टे : खुले कई बड़े राज, सुनकर अधिकारी भी रह गए सन्न

फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल ये बर्थडे सेलीब्रेशन काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब देखना है इस तरह से बर्थडे मनाने वाले इस शख्स पर कोई कार्रवाई की जाती है कि नहीं।

Tags:    

Similar News