Nuh Accident: KMP एक्सप्रेस-वे बड़ा सड़क हादसा, खड़े ट्रक में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर,चार की मौत

Nuh Accident: जानकारी के मुताबिक सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको ट्रक चालक ठीक कर रहे थे, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक में पीछे से आ रही और दो गाड़ियां टकरा गईं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-10-07 05:27 GMT

Nuh Accident (Social Media)

Nuh Accident: हरियाणा के नूंह जनपद के रोजकामेव थाना क्षेत्र में केएमपी एक्सप्रेस वे पर आज शनिवार (7 अक्टूबर) को भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक सड़क पर एक खराब ट्रक खड़ा था, जिसको ट्रक चालक ठीक कर रहे थे, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक में पीछे से आ रहीं और दो गाड़ियां टकरा गई। हादसे की सूचना मिलते ही संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक के कारण हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर आज शनिवार सुबह साढ़े छह बजे एक खड़े ट्रक में ट्रक की टक्कर से चार लोगों की मौत हो गई। उन्होने कहा, ये दर्दनाक हादसा एक्सप्रेस वे पर एक खराब खड़े ट्रक की वजह से हुआ। ट्रक को खड़ा करके चालक और परिचालक उसे सही करने में लगे हुए थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे कोयले से लदे ट्रक ने खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि टक्कर के बाद दो और वाहन टकरा गए। एक वाहन चालक ने ब्रेक लगाई। लेकिन, एक्सप्रेस वे पर ढलाने होने के कारण वाहन में ब्रेक नहीं लगे और डिवाडर पर चढ़कर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। फ्लाईओवर से नीचे गिरने के कारण ट्रक चालक तथा परिचालक की मौत हो गई। वहीं, पीछे से टकराने के बाद कोयले से लदे ट्रक के चालक और परिचालक की मौत हो गई।  

रोजकामेव थाना पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में ले लिया और उनकी पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी चालक और परिचालकों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, दूसरी ओर चार वाहनों के आपस में भिड़ने से सड़क पर लंबा जाम लग गया है। जिसके कारण लोग लंबे जाम में फंसे हुए हैं।

Tags:    

Similar News