विपक्ष ने पीएम के खिलाफ छेड़ा ट्विट युद्ध, मोदी पर बोला हमला

पीएनबी घोटाले पर विपक्षी नेताओं ने आक्रामक होकर प्रधानमंत्री पर हमला बोल दिया है।सभी ने कमोवेश अपराधियों के देश से भाग निकलने को मुद्दा बनाया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वाया सोशल मीडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोलते हुए उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया है। श्री गांधी ने कहा कि जब हीरा कारोबारी नीरव मोदी विजय माल्या की तरह देश से भाग रहा था

Update: 2018-02-19 14:36 GMT
विपक्ष ने पीएम के खिलाफ छेड़ा ट्विट युद्ध, मोदी पर बोला हमला

नयी दिल्ली: पीएनबी घोटाले पर विपक्षी नेताओं ने आक्रामक होकर प्रधानमंत्री पर हमला बोल दिया है।सभी ने कमोवेश अपराधियों के देश से भाग निकलने को मुद्दा बनाया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वाया सोशल मीडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर हमला बोलते हुए उनकी चुप्पी पर सवाल उठाया है। श्री गांधी ने कहा कि जब हीरा कारोबारी नीरव मोदी विजय माल्या की तरह देश से भाग रहा था, उस समय ‘देश का चौकीदार’ कहां था। श्री गांधी ने मोदी के ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा’ के वादे पर भी तंज कसा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट किया ने कि पूरा देश उनकी चुप्पी का रहस्य जानना चाहता है। उन्होंने कहा कि जगजाहिर हो गया है कि प्रधानमंत्री किसके साथ हैं। जनता ‘साहेब’ की चुप्पी की वजह जानना चाहती है। उनकी चुप्पी बताती है कि वह किसके साथ हैं?

गांधी ने ट्वीटर के जरिये किये गए इस ताजा हमले में ट्विट के साथ ‘मोदीरॉब्सइंडिया’ हैशटैग का इस्तेमाल किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सब कुछ जानते हुए भी मोदी ने कोई कार्रवाई नहीं की। उनका आरोप है कि इतना बड़ा घोटाला सरकार में ऊंचे पदों पर बैठे लोगों की संलिप्तता के बगैर नहीं हो सकता था। इससे पहले राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली से इस मामले पर बोलने और गुनहगार की तरह व्यवहार नहीं करने को कहा था।

वहीं मोदी सरकार के नीतियों की आलोचना करने वाले भाजपा नेता व प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक! चौकीदार ए वतन, लोग दिन-दहाड़े घोटाला कर देश से बाहर भाग गए। वाह जी वाह। बल्ले बल्ले। क्या हम इस घटना के लिए माननीय पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर आरोप लगा सकते हैं क्योंकि उन्होंने एयलाइनंस को इंटरनेशनल ऑपरेशन लाइसेंस दिया था।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कहा है कि बैंक में घोटाले को नोटबंदी के दौरान बढ़ावा मिला और अब इस घोटाले की पूरी सच्चाई सामने आनी चाहिए। इससे पहले कांग्रेस के कपिल सिब्बल ने बैंक घोटाले पर कहा था कि चौकीदार सोता रहा, पकौड़े बनाता रहा औऱ चोर खो गया।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस घोटाले पर कहा था कि पीएनबी स्कैम 2011 में चालू हुआ, आज तक चल रहा है। सच ये है कि कांग्रेस के समय के सारे घोटाले आज भी चल रहे हैं। पहले कांग्रेस कमाती थी, अब उन्ही घोटालों से भाजपा कमाती है। इसलिए आज तक किसी भी घोटाले में एक भी कांग्रेस वाले को जेल नहीं भेजा।

Tags:    

Similar News