‘बंटेंगे तो कटेंगे..’ CM योगी के बयान पर ओवैसी का पलटवार, बोले-मुसलमानों को बना रहे निशाना

Owaisi on CM Yogi Adityanath: असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर करारा पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री हमेषा नफरती बयान देते हैं।

Update: 2024-08-26 11:50 GMT

सीएम योगी के बयान पर ओवैसी का पलटवार (न्यूजट्रैक)

Owaisi on CM Yogi Adityanath: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर करारा पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री हमेशा नफरती बयान देते हैं। उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सताता रहता है।

यहीं नहीं ओवैसी ने आरोप लगाते कहा कि सीएम योगी के राज में यूपी में कई फर्जी एनकाउंटर हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा मुसलमानों को निशाना बना रहे हैं। ओवैसी ने जाति जनगणना कराने की मांग करते हुए कहा कि जातिगत जनगणना जरूर होनी चाहिए। 

मुसलमानों के साथ हो रहा अन्याय

‘सीएम योगी देश में एकता की बात करते हैं’ इस पर एआईएमआईएम (AIMIM) सुप्रीमो ओवैसी ने कहा कि देश में एकता तब होगी जब सभी के साथ इंसाफ होगा। लेकिन उत्तर प्रदेश में आज एक वर्ग को निशाना बनाया जा रहा है। मुसलमानों के साथ अन्याय हो रहा है। बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है।

ओवैसी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सता रहा है। इसी के चलते वह मुसलमानों के निशाना बना रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहे अत्याचार का उन्होंने भी जमकर विरोध किया है। जातिगत जनगणना पर ओवैसी ने कहा कि हम संसद में जातीय जनगणना की मांग कर रहे है। फिर भी जातिगत जनगणना क्यों नहीं करायी जा रही है।

राष्ट्र से बढ़कर कुछ भी नहीं हो सकताः सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा के अनावरण के दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि राष्ट्र से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है। मुख्यमंत्री ने बांग्लादेश का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर हम एकजुट रहेंगे तो देश सशक्त और मजबूत रहेगा। यदि बंटेगें तो हम कमजोर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि बंटेंगे तो कटेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हमें बांग्लादेश की गलतियों से सबक देना होगा और उन गलतियों से बचना होगा। एकता ही हमें सुरक्षित रख सकती है।

Tags:    

Similar News