LOC पर बड़ा हमला: पाकिस्तानी सेना कर रही फायरिंग, चौकियों को बनाया निशाना

पाकिस्तान ने बीते रविवार को नियंत्रण रेखा पर बालाकोट, कीरनी और माल्टी सेक्टरों में बने सेना की चौकियों हमला किया था। इतना ही नहीं, पाकिस्तान ने सेना के चौकियों के अलावा रिहायशी इलाकों को भी अपना निशाना बनाकर बड़े हथियारों के जरिए गोलाबारी की थी।

Update: 2021-01-11 13:37 GMT
LOC पर बड़ा हमला: पाकिस्तानी सेना कर रही फायरिंग, चौकियों को बनाया निशाना

जम्मू: भारत में अंशाति फैलने के मनसूबे रखने वाले पाकिस्तान ने एक बार फिर से पुंछ में सीजफायर (Ceasefire ) का उल्लंघन किया है। बार-बार अपनी मुहं की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपने नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बता दें कि पुंछ जिले के कीरनी और शाहपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर (Ceasefire) का उल्लंघन करते हुए सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को अपना निशाना बनाया। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की ओर से किए गए हमले में शाहपुर सेक्टर का एक नागरिक घायल हो गया है।

सेना के चौकियों और रिहायशी इलाकों हमला

बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर (Ceasefire) का उल्लंघन करते हुए भारत के सीमावर्ती इलाकों में गोलाबारी कर रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने बीते रविवार को नियंत्रण रेखा पर बालाकोट, कीरनी और माल्टी सेक्टरों में बने सेना की चौकियों हमला किया था। इतना ही नहीं, पाकिस्तान ने सेना के चौकियों के अलावा रिहायशी इलाकों को भी अपना निशाना बनाकर बड़े हथियारों के जरिए गोलाबारी की थी।

यह भी पढ़ें: धमाके में उड़ी नाव: समुद्र में हुआ जोरदार विस्फोट, मछली पकड़ने जा रहे थे मछुआरे

120mm के मोर्टार दागे गोले

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना की ओर से किया गया यह हमला रविवार की शाम लगभग 4 बजे के आस-पास की गई थी। अपनी नापाक हरकतों से बाज ना आने वाली पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट सेक्टर के सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों पर मोर्टार के दागने शुरू कर दिए। पाकिस्तान के हमले को देखते हुए भारतीय सेनाओं मौके पर पलटवार करते हुए मुंहतोड़ जवाब दिए। इसी दौरान पाकिस्तान ने शाम करीब 4:15 बजे कीरनी और माल्टी सेक्टरों में सेना की चौकियों पर भी गोलीबारी शुरू कर दी। साथ ही पाकिस्तान ने ग्रामीण क्षेत्रों में 120mm के मोर्टार से भी हमला किया। राहत की बात यह कि इस इलाके ले सभी लोगों सुरक्षित है और उन्हें सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: असम में बोले नड्डा-बोडो संकट 50 दशकों से लटका हुआ था, मोदी सरकार ने हल किया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News