Panchkula Accident : मोरनी हिल्स घूमने जा रहे स्कूली बच्चों से भरी बस खाई में गिरी, कई घायल

Panchkula Accident : पंचकूला में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां मोरनी हिल्स घूमने जा रहे स्कूली बच्चों की बस खाई में पलट गई, जिससे कई बच्चे घायल हो गए है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-19 15:20 IST

Panchkula Accident (Pic- Social Media)

Panchkula Accident : पंचकूला में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां मोरनी हिल्स घूमने जा रहे स्कूली बच्चों की बस खाई में पलट गई, जिससे कई बच्चे घायल हो गए है। इस घटना से हड़कम्प मच गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू कर दिया है। वहीं, घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के मलेरकोटला के ननकाना साहिब स्कूल के बच्चे और शिक्षक पंचकूला के मोरनी हिल्स घूमने के लिए बस से जा रहे थे। मोरनी क्षेत्र के टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास बस असंतुलित होकर गहरी खाई में पलट गई है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों की स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि हादसे में 10 से 15 बच्चे गंभीर रूप में घायल हो गए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ बच्चों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि बस की गति तेज होने के कारण असंतुलित होकर पलट गई है। बस का ड्राइवर भी जख्मी हो गया है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News