मोदी के साथ आए नेपाल के लोग, घर-घर जलेंगे दीये

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से 5 अप्रैल की रात 9 बजे दीया, टॉर्च आदि से रोशनी करने की अपील की है जिसका न सिर्फ देशवासियों बल्कि नेपाल के नागरिकों ने खुले दिल से समर्थन किया है।

Update: 2020-04-04 05:47 GMT

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से 5 अप्रैल की रात 9 बजे दीया, टॉर्च आदि से रोशनी करने की अपील की है जिसका न सिर्फ देशवासियों बल्कि नेपाल के नागरिकों ने खुले दिल से समर्थन किया है।

नेपाल ने किया पीएम मोदी की अपील का समर्थन

नेपाल में कपिलवस्तु के संसद अभिषेक प्रताप शाह ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ युद्ध स्तर पर निर्णय लिये जा रहे हैं। भारतीय प्रधानमंत्री जनता में आत्म विश्वास बढ़ाने में भी पीछे नहीं हैं।

ये भी पढ़ेंःयहां की सरकार का बड़ा फैसला: लॉकडाउन के दौरान नहीं देनी होगी फीस

5 अप्रैल रविवार को 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद कर दीया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जनता के हित और कोरोना वायरस से लड़ाई में बेहतरीन निर्णय लिये जा रहे हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 5 अप्रैल रविवार को 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद कर दीया, मोमबत्ती जलाने का हम भी समर्थन करते हैं।

कोरोना वायरस की बीमारी से बचने के लिए लोक हित को ध्यान में रखते हुए नेपाल और भारत सरकार द्वारा लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में दोनों देशों के बार्डर रह रहे निवासियों से मेरा निवेदन है कि वह संयम और धैर्य बनाये रखें, तथा अपने घरों में रहें।

ये भी पढ़ेंःइस BJP नेता ने जमाति

यों को कहा मानव बम, बताई पाकिस्तान की साजिश

कपिलवस्तु के मेयर रजत प्रताप शाह ने कहा

कपिलवस्तु के मेयर रजत प्रताप शाह ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने में लगे नेपाल से विदेशी नागरिकों के लिए 16 मार्च को भारत-नेपाल सीमा को सील कर दी गई थी। भले ही दोनों देशों में कोरोना वाइरस संक्रमित मरीज पाये गयें हैं।

बावजूद इसके दोनों देशों के बॉर्डर पर रह रही जनता को परेशान होने की जरूरत नहीं है। वह सिर्फ अपने घरों में रह कर कोरोना वाइरस की चेन को तोड़ने में अपनी-अपनी सरकारों का सहयोग करें। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 5 अप्रैल रविवार को 9 बजे, घर की सभी लाइटें बंद कर दीया, मोमबत्ती जलाने का हम भी समर्थन करते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News