CBI जज जगदीप ने जीत लिया दिल, ट्वीट कर बोले यूजर्स- जज की जय हो !

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब और हरियाणा में हालत बिगड़ते दिख रहे हैं। को

Update: 2017-08-25 12:35 GMT

लखनऊ: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब और हरियाणा में हालत बिगड़ते दिख रहे हैं। कोर्ट के इस फैसले से डेरा समर्थकों में जितना आक्रोश नजर आ रहा है उतनी ही ख़ुशी आम जनता के बीच देखने को मिल रही है। लोग लगातार सोशल मीडिया पर कोर्ट के फैसले की सराहना कर रहे हैं।



एक यूजर ने कोर्ट के फैसले को सही बताते हुए लिखा, 'जज की जय हो! इससे ये बात तो साफ़ है की जनता सीबीआई कोर्ट के फैसले से सहमत है।



हर कोई बाबा राम रहीम के खिलाफ ट्विटर पर पोस्ट कर फैसले को सही बताने में जुटा हुआ है। लोगों ने ट्वीट कर ये भी कहा कि जिन जज ने ये फैसला सुनाया है वो काबिल-ए- तारीफ हैं।



साध्वियों को बताया बहादुर

- ट्विटर पर लोग राम रहीम केस पर जमकर अपने व्यूज रख रहे हैं। कईयों ने कहा कि जिन दो साध्वियों ने बाबा और उनके लाखों समर्थकों से बिना डरे अपने हक़ की लड़ाई लड़ी उनकी जितनी तारीफ की जाय, कम है ।















एक यूजर ने लिखा कि विडंबना ये है कि हमलोग सड़कों पर राम रहीम के उतने समर्थकों को देखते हैं जितना निर्भया के लिए भी नहीं देखा गया था।





जानिए कौन हैं जज :

जज जगदीप सिंह ने दिया राम रहीम पर फैसला

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर साध्वी से रेप मामले में जिस सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुनाया है उसके जज हैं जगदीप सिहं। जगदीप सिंह 2012 में हरियाणा कि जुडिशल सर्विस में शामिल हुए थे और सोनीपत में तैनात हुए थे। उनको 2016 में सीबीआई स्पेशल जज के लिए चुना गया था।

ज्यूडिशियल सर्विस में आने से पहले जगदीप सिंह पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में वकालत करते थे। वह अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश रह चुके हैं। हरियाणा के रहने वाले जगदीप सिंह वर्ष 2000 और 2012 में कई सिविल और क्रिमिनल केस लड़ चुके हैं। जगदीप सिंह के साथ प्रैक्टिस कर चुके एक वकील के अनुसार, 'वे हमेशा लॉ प्रोफाइल को पसंद करते हैं।’

जगदीप सितंबर 2016 में उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब वे हिसार से पंचकुला जा रहे थे। उस दौरान उन्होंने सड़क दुर्घटना में चार लड़कों की मदद की थी।

Tags:    

Similar News