Election 2024: पीएम मोदी की पलामू में चुनावी रैली, तेलंगाना में रहेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

PM Modi in Palamu: पीएम मोदी आज झारखंड के पलामू में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी आज तेलंगाना के दौरे पर रहेंगे, जहां वह जनता से वोट की अपील करेंगे।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-09 05:36 GMT

PM Modi in Palamu: लोकसभा चुनाव को लेकर आज पीएम मोदी झारखंड के पलामू में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। देश में तीन चरणों के मतदान समाप्त हो चुका है। चौथे चरण को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं। बीते दिन प्रधानमंत्री मोदी ने आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में रोड शो किया। इसके अलावा गृहमंत्री शाह ने यूपी के कन्नौज, महाराष्ट्र के जलाना में जनसभा को संबोधित किया। इसके अलावा बीजेपी के कई शीर्ष नेताओं ने अलग-अलग राज्यों में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तेलंगाना में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

सैम पित्रोदा के बयान को लेकर कांग्रेस को घेरा

बीते दिन यानी बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और जन सेना पार्टी प्रमुख पवन कल्याण के साथ आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में रोड शो किया। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को देखने बड़ी संख्या में लोग सड़क के दोनों छोर पर खड़े दिखे। रोड शो के दौरान सुरक्षा के कडे़ इंतजाम किए गए थे। आंध्रा में रोड शो से पहले पीएम मोदी ने कई जनसभाओं और रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

तेलंगाना में जनसभा को संबोधित करेंगे गृहमंत्री शाह 

इसके अलावा आज गृहमंत्री अमित शाह तेलंगाना के भोंगीर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चुनावी जनसभा को संबोधित करने हरदोई पहुंचे, जहां उन्होंने राहुल गांधी, अखिलेश समेत पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “दो शहजादे सत्ता में आ गए तो अयोध्या के श्रीराम मंदिर में बाबरी ताला लगवा देंगे। राहुल गांधी पाकिस्तान का एजेंडा आगे बढ़ाते हैं, इसीलिए पाकिस्तान राहुल गांधी की प्रशंसा करता है। भ्रष्टाचार को लेकर सख्त शब्दों में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश और राहुल को अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि भ्रष्टाचार करोगे तो जेल जाओगे। 

झारखंड में राहुल गांधी करेंगे जनसभा

आज राहुल गांधी तेलंगाना के करीमनगर और सरूरनगर में चुनावी जनसभा करेंगे। बीते दिनों राहुल ने झारखंड के चाइबासा और लोहरदगा के बसिया में चुनावी जनसभाएं की। राहुल गांधी के जनसभा मंच पर पार्टी के तमाम नेता दिखे, लेकिन ग्रामीण विकास मंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम मौजूद नहीं थे। 

Tags:    

Similar News