PM Modi News: मणिपुर के लोगों के साथ घमंडिया गठबंधन ने किया विश्वासघात, पीएम मोदी का बड़ा बयान

PM Modi News: पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा बीजेपी वाले बिना घमंड के काम करते हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं। उन्होने कहा कि हमने संसद में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को हराया और पूरे देश में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब दिया।

Update: 2023-08-12 06:09 GMT

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पश्चिम बंगाल के हावड़ा में हो रहे भाजपा के क्षेत्रीय पंचायती राज परिषद कार्यक्रम को संबोधित किया। पीएम मोदी ने इस दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी समेत पूरे गठबंधन पर जमकर हमला बोला। उन्होने मणिपुर का जिक्र करते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन ने मणिपुर के लोगों के साथ विश्वासघात किया। पीएम मोदी ने कहा कि हमने संसद में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को हराया और पूरे देश में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब दिया। विपक्ष के सदस्य संसद बीच में ही छोड़कर चले गए। सच तो यह है कि वे अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से डर गए थे।

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

-पीएम मोदी ने कहा विपक्ष वाले अविश्वास प्रस्ताव पर सिर्फ आरोप लगा रहे थे, बिना लॉजिक के बाते कर रहे थे। उन्होने कहा कि विपक्ष मणिपुर पर बात नहीं करना चाहता है।

- पीएम ने कहा बीजेपी वाले बिना घमंड के काम करते हैं और लोगों का दिल जीत रहे हैं। उन्होने कहा कि हमने संसद में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को हराया और पूरे देश में नकारात्मकता फैलाने वालों को करारा जवाब दिया। विपक्ष के सदस्य संसद बीच में ही छोड़कर चले गए। सच तो यह है कि वे अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से डर गए थे।

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव के दौरान टीएमसी ने गुंडो को सुपारी दी थी और उनसे मतगणना वाले दिन बूथ पर कब्जा करने को कहा था। टीएमसी काम पूरा करने के लिए घातक हमलों को अपने साधन के रूप में प्रयोग कर रही है।

- पीएम मोदी ने आज चुनावी हिंसा पर आज बात की। उन्होंने कहा कि जब बंगाल में मतदान होते हैं तो एक-एक वोट पर अड़ंगा लगता है। बंगाल में पंचायत चुनाव में खूनी खेल हुआ।

- पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले मुझे हरियाणा में स्थानीय स्वराज के प्रतिनिधियों से बातचीत करने का अवसर मिला था और आज आप सभी पश्चिम बंगाल में एकत्र हुए हैं। जैसा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष (जेपी नड्डा) ने कहा, मैं कितना भी व्यस्त क्यों न रहूं, मैं अपनी पार्टी के लिए समय निकाल ही लेता हूं।

Tags:    

Similar News