PM Modi Threat to Kill: पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, NIA को मिला ईमेल, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप

PM Modi Threat to Kill: इस धमकी भरे मेल के प्राप्त होते ही सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। एनआईए ने फौरन इस सूचना को अन्य सुरक्षा एजेंसियों और राज्यों की पुलिस से साझा किया है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-10-07 05:55 GMT

PM Modi Threat to Kill  (photo: social media )

PM Modi Threat to Kill: देश में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आगाज हो चुका है। इस बीच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को संदिग्ध मेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतनी ही नहीं आरोपी ने गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। ईमेल भेजने वाले की ओर से जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने और 500 करोड़ रूपये की मांग की गई है।

इस धमकी भरे मेल के प्राप्त होते ही सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है। एनआईए ने फौरन इस सूचना को अन्य सुरक्षा एजेंसियों और राज्यों की पुलिस से साझा किया है। प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में तैनात एसपीजी को भी सूचित कर दिया गया है। वहीं, गुजरात पुलिस ने अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम की समीक्षा की है और वहां अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

क्या दी गई धमकी ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनआईए को जो धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है, उसमें लिखा है – तुम्हारी सरकारी से हमें 500 करोड़ रूपये और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई चाहिए। नहीं तो कल हम नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम भी उड़ा देंगे। हिंदुस्तान में सबकुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीदा है। कितना भी सुरक्षित कर लो, हमसे नहीं बच पाओगे। अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही करना। एनआईए ने जिस मेल से ये धमकी आई है, उसकी तहकीकात शुरू कर दी है।

जेल में बंद है लॉरेंस

उत्तर भारत के कुख्यात गैंगस्टरों में शामिल लॉरेंस बिश्नोई 2014 से सलाखों के पीछे है। वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की सुपारी देने को लेकर खबरों में रहा है। वह जेल से ही अपने गैंग को ऑपरेट करता रहा है। लॉरेंस बिश्नोई का नाम बीते साल हुए प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सामने आ चुका है। इसके अलावा उसने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की हत्या की भी सुपारी दी थी।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में है विश्व कप मैच

अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। गुरूवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच यहां विश्व कप का उद्घाटन मैच खेला गया था। इसी स्टेडियम में इस टूर्नामेंट में पहली बार भारत और पाकिस्तान की टीम भी भिड़ेंगी, जिस पर दुनिया की निगाहें हैं।

Tags:    

Similar News