अब नारद पड़े मोदी के पीछे, ऐसा क्या कह डाला PM को

वीडियो में दिखाया गया है कि भगवान इंद्र और नारद मुनि नरेंद्र मोदी और उनके कामों के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में स्वर्गलोक में नारद मुनि भगवान से बात कर रहे हैं।

Update: 2019-06-30 11:34 GMT
पीएम नरेंद्र मोदी

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता किसी से भी छिपी हुई नहीं है। फिर चाहे वह सात समुद्र पार अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ द्वारा पीएम मोदी की तारीफ में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव के वक्त लोकप्रिय हुए नारे ''मोदी है तो मुमकिन है'' को दोहराना हो या फिर मालदीव के राष्ट्रपति की ओर से सर्वोच्च पुरस्कार 'रूल ऑफ निशान इज्जुद्दीन' से नवाजा जाना हो। मोदी की पापुलैरिटी में लगातार इजाफा देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें...पानी की समस्या पर मैंने ग्राम प्रधानों को पत्र लिखे: पीएम नरेंद्र मोदी

भगवान इंद्र, नारद और नरेंद्र मोदी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में भी मोदी की तारीफ में रोजाना कई वीडियो पोस्ट और शेयर होते रहते है। इस बीच एक नया वीडियो सोशल मीडिया में बहुत तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नरेंद्र मोदी को दुनिया की बुराइयों से देश को बचाने वाला बताया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि भगवान इंद्र और नारद मुनि नरेंद्र मोदी और उनके कामों के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में स्वर्गलोक में नारद मुनि भगवान से बात कर रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत नारद मुनि से हो रही है, जिसमें वह नारायण-नारायण की जगह, हर-हर मोदी, घर-घर मोदी का जाप कर रहे हैं। और जाप करते-करते वह देवराज इंद्र के दरबार में पहुंचते हैं और वहां भी मोदी-मोदी का जाप अलापते हैं।

Full View

ये भी पढ़ें...PM मोदी : मन की बात में जल-संरक्षण पर बोलें- ‘जब जन-जन जुड़ेगा, जल बचेगा’

लोगों के कष्टों को सुनने के लिए अवतरित हुए है मोदी

फिर इंद्र नारद मुनि से पूछते हैं कि वह इतना खुश क्यों हैं? इस पर नारद मुनि कहते हैं,’मेरी खुशी का कारण नरेंद्र मोदी।’ इस पर देवराज इंद्र पूछते हैं कि कौन नरेंद्र मोदी? यह नरेंद्र मोदी कौन हैं। इस पर नारद मुनि जवाब देते हैं,’पृथ्वी पर एक भारत वर्ष नाम का एक प्रांत है जो वर्षो से आतंक के नीचे दबा हुआ था, हर भारतवासी डर-डर के जी रहा था। उनके कष्टों के कोई सुनने वाला नहीं था। लेकिन कुछ वर्षों बाद पतित पावन और निर्मल नरेंद्र मोदी अवतरित हुए है।’

भगवान राम से पीएम मोदी की तुलना

नारद मुनि वीडियो में यह भी कहते हैं कि नरेंद्र मोदी ने भारत को बचाया है और वह सिर्फ भारत की जनता को बचाने के लिए जन्म लिया है। जैसे श्रीराम ने रावण को और श्रीकृष्ण ने कंस का वध किया, वैसे ही नरेंद्र मोदी सभी बुराइयों का अंत करने वाली पावन आत्मा है।



ये भी पढ़ें...राशन के लिए मोदी सरकार की नई पहल, नहीं करनी पड़ेंगी अब अनाज की फिक्र

Tags:    

Similar News