कांग्रेस के दो बड़े नेताओं को किया गया नजरबंद, पूरी बात जानकर रह जाएंगे दंग

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा और कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को काले झंडे दिखाना चाहते थे।

Update: 2021-03-02 10:55 GMT
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में कोई बाधा न पहुंचे इसलिए विधायक नीरज शर्मा समेत कुछ स्थानीय नेताओं को घर में कैद कर दिया गया है।

सिरसा: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के फरीदाबाद पहुंचने की सूचना के बाद शहर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कर्मी तैनात हैं। कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा और पूर्व पार्षद व कांग्रेस नेता जगन डागर को पुलिस ने नजरबंद कर रखा है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो ऐसा कदम विरोध प्रदर्शन को देखते हुए उठाया गया है। दोनों ही नेता आज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को कार्यकर्ता के साथ काले झंडे दिखाना चाहते थे।

इसका नेतृत्व कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा को करना था। पुलिस को इसकी भनक पहले ही लग गई। जिसके बाद आनन फानन में दोनों नेताओं को पुलिस ने नजर बंद कर दिया।

छत्तीसगढ़: CM बघेल ने पेश किया 97 हजार करोड़ का बजट, जानिए बड़ी बातें

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला(फोटो:सोशल मीडिया)

अगले आदेश तक घर पर ही रहेंगे

बताया जा रहा है कि पूर्व पार्षद जगन डागर के निवास पर विधायक नीरज शर्मा को पुलिस ने नजरबंद किया है। यानी उन्हें जगन डागर के घर में पुलिस ने कैद कर दिया है।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में कोई बाधा न पहुंचे इसलिए विधायक नीरज शर्मा समेत कुछ स्थानीय नेताओं को घर में कैद कर दिया गया है। अब वे पुलिस की अनुमति के बिना अगले आदेश तक घर पर ही रहेंगे।

माना जा रहा है कि चौटाला के शहर से जाने के बाद इन नेताओं को घर से बाहर जाने की अनुमति दी जा सकती है।

इस मामले में अभी तक जो जानकारी सामने आई है।

Maritime India Summit 2021: PM मोदी का बड़ा एलान, इतने जलमार्गों का लक्ष्य

किसान आन्दोलन(फोटो:सोशल मीडिया)

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को काले झंडे दिखाना चाहते थे

उसके मुताबिक कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा और कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को काले झंडे दिखाना चाहते थे।

कांग्रेस नेता डिप्टी सीएम का विरोध कर किसानों के मुद्दे पर उनका ध्यान आकर्षित करना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया।

नंद कुमार सिंह चौहानः मध्यप्रदेश में भाजपा ने खोया मजबूत स्तंभ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News