हर भारतीय के लिए 'न्याय' चाहते हैं युवा, समझदारी से वोट करेंगे: राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आरंभ होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उम्मीद जताई कि देश के युवा हर भारतीय के लिए 'न्याय' चाहते हैं और ऐसे में

Update: 2019-04-23 05:46 GMT

नयी दिल्ली: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आरंभ होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को उम्मीद जताई कि देश के युवा हर भारतीय के लिए 'न्याय' चाहते हैं और ऐसे में वे समझदारी से वोट करेंगे।

यह भी पढ़ें.....क्रिकेटर गौतम गंभीर सियासत मैदान में , नामांकन से पहले किया पूजा-पाठ

गांधी ने एक लघु फ़िल्म शेयर करते हुए ट्वीट किया, "पूरे भारत में युवा वोट के लिए निकल रहे हैं। उनमें से कई तो पहली बार वोट कर रहे हैं। उनके हाथों में ही भारत का भविष्य है। मुझे पूरा विश्वास है कि वे हर भारतीय के लिए न्याय चाहते हैं और समझदारी से वोट करेंगे।"



यह भी पढ़ें....छत्तीसगढ़ के सात लोकसभा क्षेत्रों में पहले ढाई घंटे में 12 फीसदी से अधिक मतदान

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'आज जनता की परेशानियों को दूर करने का तीसरा क़दम उठाना है। आपका एक वोट देश को प्रगति और बराबरी की तरफ़ ले जायेगा।'

उन्होंने कहा, 'युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिये, किसानों की उन्नति के लिये, छोटे व्यवसायों के लाभ के लिये, वंचितों के अधिकार के लिये, वोट ज़रूर करें ।क्योंकि - “अब होगा न्याय ।”

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणापत्र में वादा किया है कि सरकार बनने पर वह न्यूनतम आय योजना (न्याय) के तहत देश के पांच करोड़ गरीब परिवारों को सालाना 72 हजार रुपये देगी।

Tags:    

Similar News