एयर इंडिया ने बदली प्रेसिडेंट की बेटी की डयूटी : बताई ये वजह

एयर इंडिया ने बदली प्रेसिडेंट की बेटी की डयूटी : बताई ये वजह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति जो अबतक एयरहोस्टेस की जॉब कर रही थीं उन्हें सुरक्षा कारणों की वजह से अपनी जॉब बदलनी पड़ी है। उनको अब ग्राउंड ड्यूटी पर काम करना होगा है।

Update: 2017-11-13 12:28 GMT
एयर इंडिया ने बदली प्रेसिडेंट की बेटी की डयूटी : बताई ये वजह

नई दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति जो अब तक एयरहोस्टेस की जॉब कर रही थीं उन्हें सुरक्षा कारणों की वजह से अपनी जॉब बदलनी पड़ी है। उनको अब ग्राउंड ड्यूटी पर काम करना होगा है। राष्ट्रपति की बेटी एयर इंडिया मेें करती हैं। अबतक वह बोइिंग 787 और बोइंग 777 में कैबिन क्रू की मेंबर थीं। ये प्लेन यूरोप, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरते हैं। स्वाति को अब एयर इंडिया के हेडक्वॉटर के एकीकरण विभाग में लगाया गया है।

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, एयरलाइन के अधिकारी ने बताया है कि राष्ट्रपति की बेटी होने के नाते अब उन्हें एयरहोस्टेस बनाकर फ्लाइट में नहीं भेजा जा सकता क्योंकि, अगर वह फ्लाइट में रहीं तो एयरइंडिया को उनके लिए कई तरह के प्रबंध करने पड़ेंगे। यात्रियों का उस तरफ जाना तक ब्लॉक करना पड़ेगा जहां स्वाति बैठी होंगी। इन बातों को ध्यान में रखकर उन्हें ग्राउंड ड्यूटी दी गई है।

स्वाति ने काम के दौरान कभी अपना सरनेम किसी को नहीं बताया था। उन्होंने पिता के राष्ट्रपति चुनाव के वक्त स्पेशल लीव (प्रिविलेज लीव) ली थीं, जिसके बाद वह अब काम पर लौटीं । छुट्टियां लेते वक्त भी उन्होंने किसी को यह नहीं बताया था कि उनके पिता राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं।

Tags:    

Similar News