पीएम मोदी की माँ ने लगवाया कोरोना वैक्सीन, खुद प्रधानमंत्री ने दी ये जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज दे दी गई है। इस बारे में आज दोपहर में पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। पीएम मोदी की मां हीराबेन गुजरात के गांधीनगर में रहती हैं।

Update: 2021-03-11 09:43 GMT

गांधीनगर: देश को कोरोना फ्री बनाने के लिए वैक्सीनेशन का काम लगातार जारी है। इसी सिलसिले में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन को कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज दे दी गई है। इस बारे में आज दोपहर में पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है। पीएम मोदी की मां हीराबेन गुजरात के गांधीनगर में रहती हैं। मां हीराबेने की उम्र 100 साल के लगभग है। लेकिन इस उम्र में भी वह बहुत एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें... डिलीवरी से पहले वर्कआउट में व्यस्त नीति, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सभी वैक्सीन लगवाएं

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी मां को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ आज दे दी गई है। मैं आप सभी से अभी अपील करना चाहता हूं कि जो भी वैक्सीन लगवाने के दायरे में आते हैं, वो सभी वैक्सीन लगवाएं और दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें।



गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है। यहां पीएम मोदी को एक मार्च को दिल्ली के एम्स में वैक्सीन की डोज दी गई थी।

ये भी पढ़ें...UP पंचायत चुनाव: पार्टी सदस्यता को लेकर सख्त मायावती, दिये ये कड़े निर्देश

मां हीरा बेन की बेहद करीब

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीरा बेन की बेहद करीब हैं। जब भी पीएम मोदी गुजरात के दौरे पर जाते हैं, तो अपनी मां से मुलाकात जरूर करते हैं। साथ ही जन्मदिन के अवसर पर भी पीएम मोदी अपनी मां से मिलने जाते रहे हैं।

जानकारी देते हुए बता दें, कि एक मार्च से ही देश में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे फेज़ की शुरुआत हुई थी। इस फेज़ के तहत 60 साल से अधिक उम्र वाले लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। इसके साथ ही 45 साल से अधिक उम्र वाले (जिन्हें गंभीर बीमारी है) लोगों को भी वैक्सीन दी जा रही है।

ये भी पढ़ें...प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीरा बेन को लगाई गई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

Tags:    

Similar News