T Raja Singh Arrested: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी मामला, MLA टी. राजा को पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार

पैगंबर पर कथित टिप्पणी करने के आरोपी विधायक टी राजा सिंह को पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है। गोशामहल सीट से विधायक राजा को बीजेपी पार्टी से निलंबित कर चुकी है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-08-25 10:35 GMT

T Raja Singh Arrested : पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी मामला, MLA टी. राजा को पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार इस्लाम धर्म के संस्थापक पैगंबर मोहम्मद पर कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोपी विधायक टी राजा सिंह को पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है। गोशामहल सीट से विधायक राजा को बीजेपी पार्टी से निलंबित कर चुकी है। पिछले दिनों उन्हें गिरफ्तारी के कुछ ही देर बाद अदालत से जमानत मिल गई थी। जिसे लेकर मुस्लिम समुदाय भड़क था। हैदराबाद में बीते दो दिनों से मुस्लिम समुदाय के लोग विधायक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

दरअसल, मंगलवार को टी राजा ने एक वीडियो जारी कर पैगंबर मोहम्मद के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। वीडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया। बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर गए थे। विवाद बढ़ता देख राजा ने इसे मजाक बताया था। लेकिन, मुस्लिम पक्ष के लोग उनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अदालत ने पहले उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था, मगर बाद में कोर्ट ने रिमांड ऑर्डर वापस लेते हुए उन्हें बेल दे दी।

राजा ने तेलंगाना सीएम पर बोला हमला

बीजेपी से निलंबित किए जा चुके विधायक टी राजा सिंह ने हैदराबाद में तनावपूर्ण माहौल के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि, 'मुख्यमंत्री का बेटा केटीआर एक नास्तिक है, वो भगवान में विश्वास नहीं करता। वो मुनव्वर फारूकी को शो करने के लिए बुलाता है। उसे पुलिस की सुरक्षा दी जाती है। मगर, ये लोग राम भक्तों पर लाठी चलाते हैं।'

टी. राजा के वकील को मिली धमकी

गोशामहल विधायक राजा सिंह के वकील को यूएई से धमकी मिली है। सूत्रों के अनुसार, उनके वकील को यूएई से धमकी भरे तीन फोन कॉल आए हैं। इधर, राजा सिंह के खिलाफ एक रैली के दौरान आरएसएस के विरुद्ध अपमानजनक नारे लगाने वाला शख्स कलीम उद्दीन को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि राजा के खिलाफ मुस्लिम युवकों की भीड़ 'गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा' के नारे भी लगा चुकी है। हैदराबाद में माहौल अब भी तनावपूर्ण बना हुआ है। 

Tags:    

Similar News