Jharkhand : सिरफिरे प्रेमी को प्रेमिका पर था शक, इतना खौफनाक लिया बदला, निर्भया कांड से ज्यादा हैवानियत

Jharkhand News: 16 वर्षीय आरोपी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने से पहले दो बार उसके साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या की दी। आरोपी ने मृतका के शरीर से ऐसी अमानवीयता की जिसके बारे में जानकर पुलिस भी हैरान है।

Update: 2023-06-28 07:19 GMT
crime news (photo: social media )

Jharkhand News: झारखंड की पुलिस ने पाकुड़ जिले में पिछले दिनों एक नाबालिग लड़की की बेरहमी से हुई हत्या का केस सुलझा लिया है। लड़की का हत्यारा उसका प्रेमी ही निकला, जो कि नाबालिग है। 16 वर्षीय आरोपी ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने से पहले दो बार उसके साथ रेप किया और फिर उसकी हत्या की दी। आरोपी ने मृतका के शरीर से ऐसी अमानवीयता की जिसके बारे में जानकर पुलिस भी हैरान है। उसकी करतूत ने लगभग एक दशक पहले हुए दिल्ली की चर्चित निर्भया कांड की याद दिला दी।

आरोपी नाबालिग प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को गमछी की मदद से एक पेड़ में टांग दिया था। शातिर आरोपी इसे एक आत्महत्या की तरह दिखाना चाहता था। वारदात को 20 जून की शाम को धावाडंगाल डैम के पास अंजाम दिया गया था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने साक्ष्य को मिटाने की भी कोशिश की थी। इस हत्याकांड में उसके साथ उसका एक नाबालिग मित्र भी शामिल था।

लड़की के मोबाइल से पकड़ा गए आरोपी

प्रथम दृष्टया आरोपी ने घटनास्थल पर अपनी मौजूगदी का कोई सबूत नहीं छोड़ा था। पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू करते हुए गांव के ही लड़कों से पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान लड़कों ने मृतका का आरोपी के साथ अफेयर के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक लड़की का फोन खंगाला तो उसनें आरोपी और उसके दोस्त का नंबर मिला। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जहां उसने सारी बात पुलिस के सामने उगल दी।

प्रेमिका को मारने की वजह हैरान कर देगा

पूछताछ के दौरान नाबालिग प्रेमी ने बताया कि उसका लड़की के साथ प्रेम-संबंध था। कुछ दिनों से उसका मोबाइल हमेशा बिजी रहता था। फिर एक दिन पता चला कि लड़की का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। ये सुनकर वो आगबबूला हो गया और प्रेमिका को जान से मारने का फैसला ले लिया। आरोपी ने अपने दोस्त के फोन से प्रेमिका को मिलने के बहाने धावाडंगाल डैम के पास बुलाया। आरोपी अपने दोस्त के साथ पहले ही वहां मौजूद था।

20 जून की शाम लड़की डैम पर आई, उसके हाथ ही नाबालिग हत्यारे प्रेमी का दोस्त वहां से दूर हट गया। अंधेरा होने के बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका के साथ दो बार रेप किया। फिर उसका प्रेमिका के साथ दूसरे लड़के से फोन पर बात करने को लेकर बहस हो गई। इस दौरान आरोपी ने डंडे से उस पर वार कर दिया। लड़की बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद आरोपी ने उसके गुप्तांग में कांच का टुकड़ा भर दिया। आत्महत्या दिखाने के उद्देश्य से उसने लड़की के शव को पेड़ में गमछी के सहारे लटका दिया।

दोनों को भेजा गया बाल सुधार गृह

इस जघन्य वारदात में शामिल दोनों आरोपी और मृतका तीनों नाबालिग हैं। पुलिस ने मंगलवार को नाबालिग प्रेमी और उसके दोस्त को न्यायालय में पेश किया। जहां से दोनों को बाल सुधार गृह दुमका भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News