दिग्गज नेताओं के ठुमकेः फारूक अब्दुल्ला संग सीएम अमरिंदर का डांस, वीडियो वायरल

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचेे।

Update: 2021-03-04 17:44 GMT

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में गजब का नजारा देखने को मिला, जब अमरिंदर सिंह के साथ जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ठुमके लगाते नजर आये। अमरिंदर सिंह के परिवार के शादी समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों नेता एक के बाद एक कई गानों पर डांस करते दिखे।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी

जब दो अलग- अलग राजनैतिक दलों की दिग्गज हस्तियां, रैली या किसी राजनैतिक मंच पर नहीं बल्कि आम से पारिवारिक समारोह में एक साथ दिखती हैं, तो जो समां बंधता है, वैसा ही कुछ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के यहां देखने को मिला।

ये भी पढ़ेँ- मेट्रो मैन श्रीधरन पर बड़ा एलान: सीएम पद मिलेगा या नहीं, केंद्रीय मंत्री ने किया साफ़

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला का डांस

दरअसल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती की शादी थी। इस मौके पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। समारोह में बज रहे संगीत को सुन फारुक अब्दुल्ला के पैर थिरकने लगे और वह जमकर ठुमके लगाने लगे।

फारुक अब्दुल्ला का साथ देने सीएम अंमरिदर सिंह भी पहुंच गए। दोनों नेताओं ने एक के बाद एक कई गानों पर जमकर ठुमके लगाए। उन दोनों को देख वहां मौजूद मेहमान ने डांस करने लगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेँ- कार चालक एकदम सावधान: सरकार लाई सुरक्षा का नया नियम, अब ये बहुत जरूरी

बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी रविवार को दिल्ली में हुई थी। सिसवां स्थित आवास पर सहरइंदर की शादी एक बिजनमैन से बेहद ही सादगी से हुई। शादी समारोह में पारिवारिक सदस्य और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए।

[video data-width="480" data-height="848" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-04-at-9.56.59-PM.mp4"][/video]

 

सीएम अमरिंदर सिंह की पोती की शादी में मेहमान

कार्यक्रम मेे पंजाब कैबिनेट के मंत्री, विधायक व प्रदेश के सांसद और अन्य नेताओं को आमंत्रित नहीं किया गया था। वहीं , मुख्यमंत्री के स्टाफ के कुछ निजी अधिकारी भी समारोह में दिखाई दिए। शादी में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान भी पहुंचे थे।

Tags:    

Similar News