VIP ट्रीटमेंट ! थाना प्रभारी की कुर्सी पर बैठी राधे मां, जांच जारी

दिल्ली पुलिस स्वघोषित देवी राधे मां के यहां एक पुलिस थाने में थाना प्रभारी (एसएचओ) की कुर्सी पर बैठने के मामले की जांच में जुट गई है।

Update: 2017-10-05 08:51 GMT

नई दिल्ली : दिल्ली के विवेक विहार थाने में राधे मां को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के मामले में दिल्ली पुलिस जांच में जुट गई है। बता दें, कि हाल ही में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने राधे मां समेत 14 लोगों को फर्जी संत घोषित किया है।

पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने गुरुवार को बताया कि पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार थाने के थाना प्रभारी संजय शर्मा की कुर्सी पर राधे मां के बैठे होने की एक तस्वीर सामने आने के बाद संजय के इस 'गैर पेशेवर आचरण' की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें .... VIDEO: कल्कि महोत्सव में दिखी राधे मां की संगीत साधना, कुछ ऐसे मारा डांस पे चांस

प्रसाद ने कहा कि जब तक अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त द्वारा की जा रही जांच खत्म नहीं हो जाती, तब तक एसएचओ को किसी अन्य विभाग को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। प्रसाद ने कहा कि तस्वीर में यह भी दिख रहा है कि राधे मां के पास एक पुलिस अधिकारी हाथ जोड़े खड़ा है। थाना प्रभारी संजय शर्मा ने गले में लाल चुनरी डाली हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोटो नवरात्रि की है। विवेक विहार थाना क्षेत्र में रामलीला हो रही थी। ज्यादा भीड़ होने की वजह से थाना प्रभारी उसे थाने में ले आए थे।

Tags:    

Similar News