राफेल डील में भ्रष्टाचार के पर्याप्त सबूत, PM मोदी के खिलाफ हो मुकदमा: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि 'अब राफेल घोटाले में प्रधानमंत्री पर मुकदमा चलाने के पर्याप्त सबूत हैं। भ्रष्टाचार की शुरुआत और अंत सीधे इनसे जुड़े हुए हैं। सरकार ने कहा है कि राफेल मामले की एक अहम फाइल अब चोरी हो गई है जो इन्हें दोषी ठहराती है।

Update: 2019-03-06 16:56 GMT

नई दिल्ली: राफेल डील को लेकर उठा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई। सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में बताया है कि राफेल से जुड़े दस्तावेज रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गए हैं और इसकी आंतरिक जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें.....8वें अंतरराष्ट्रीय जैज महोत्सव का हुआ आयोजन

सुप्रीम कोर्ट को सरकार की ओर से अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने यह जानकारी दी है। केंद्र की मोदी सरकार के इसी बयान के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें.....भाजपा का बेरोजगारी पर सर्जिकल स्ट्राईक करे: अखिलेश

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि 'अब राफेल घोटाले में प्रधानमंत्री पर मुकदमा चलाने के पर्याप्त सबूत हैं। भ्रष्टाचार की शुरुआत और अंत सीधे इनसे जुड़े हुए हैं। सरकार ने कहा है कि राफेल मामले की एक अहम फाइल अब चोरी हो गई है जो इन्हें दोषी ठहराती है। यह सबूतों को छुपाने और उन्हें नष्ट करने की साजिश है।'

यह भी पढ़ें.....महिला दिवस पर अक्षय कुमार लखनऊ में

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावार हैं। राहुल ने इस मुद्दे पर कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए राफेल डील में गड़बड़ी की है जिससे देश को 30 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है।

Tags:    

Similar News