राहुल का मोदी पर हमला, बोले- काम नहीं हो रहा तो बताएं, हम 6 महीने में कर देंगे

क़रीब 6 माह बाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी बुधवार को काफी आक्रमक नज़र आए। उन्होंने यहां जगदीशपुर के कठौरा में आयोजित किसान मेले में कहा कि मोदी जी से का

Update: 2017-10-04 13:54 GMT
अमेठी में राहुल गांधी बोले- UPA के काम का क्रेडिट लेने में जुटे हैं BJP नेता

अमेठी : क़रीब 6 महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी बुधवार को काफी आक्रमक नज़र आए। उन्होंने यहां जगदीशपुर के कठौरा में आयोजित किसान मेले में कहा कि मोदी जी से काम नही हो रहा है तो बताये, हम 6 महीनों में काम करके देंगे।

2019 में जनता लेगी हिसाब

राहुल ने किसानों के बीच कहा कि सिर्फ कांग्रेस ने जनता के बीच जाकर उनके हिसाब से काम किया। अमेठी में मैंने रोजगार के मेगा फ़ूड पार्क की शुरुआत की जिससे जनता को 40 कारखाने के माध्यम से रोजगार मिलता, लेकिन मोदी सरकार ने उसको भी बन्द कर दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव में जनता इनसे हिसाब लेगी।

ये भी देखें: SBI के चेयरमैन होंगे रजनीश कुमार, लेंगे अरुंधति का स्थान

चुनावी लाली पाप थी रोज़गार की बात

जगदीशपुर विकास खण्ड के कठौरा गांव में सांसद राहुल गांधी ने सीधा बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने ने कहा कि भाजपा ने किसानों और बेरोजगारों ने छलने का काम किया है। जगदीशपुर विधान सभा के कठौरा ग्राम सभा में चौपाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे किसानों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों के साथ धोखा धड़ी की है।

ये भी देखें: बढ़ी मुश्किलें ! राम रहीम, हनी को भेजा गया UN का Tweet निकला फर्जी

बीजेपी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की योजनाओं जैसे मनरेगा आधार कार्ड जैसी योजनाओ को फ्लाप बताया लेकिन महीनो का समय बिताने के बाद उसको सही बताया। सांसद ने जीएसटी के बारे में बताया कि कांग्रेस सरकार ने एक टैक्स एक भारत के तहत 18 प्रतिशत टैक्स की बात की थी लेकिन भाजपा और आरएसएस की सरकार ने 28 प्रतिशत कर दिया। कांग्रेस ने रोजगार की बात कही थी लेकिन वह सब चुनावी लॉलीपॉप निकला।

किसानों के साथ पैदल चले राहुल

कांग्रेस उपाध्यक्ष हाइवे के कमरौली रोड न 1 पर किसानों की दुकानों की समस्याओं से रूबरू हुए। किसानों व दुकानदारों की मांग पर वो पैदल कठौरा से रोड न 1 तक पैदल आये।

लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी

लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी

लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी

Tags:    

Similar News