राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला, सरकार ने चीन को सौंपा भारत माता का टुकड़ा

राहुल गांधी ने डेपसांग मामले पर भी कहा कि वहां से चीनी सेना पीछे क्यों नहीं हटी है।  देश के प्रधानमंत्री ने भारत की पवित्र जमीन चीन को पकड़ा दी है।राहुल बोले कि पीएम मोदी ने चीन के सामने माथा टेक दिया है।

Update: 2021-02-12 04:41 GMT
राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा हमला, सरकार ने चीन को सौंपा भारत माता का टुकड़ा

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर एक बार हमला बोला है। आज शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पीएम मोदी ने चीन के सामने घुटने टेक दिए। राहुल ने पीएम मोदी व भारत सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने देश की जमीन का टुकड़ा चीन को दे दिया है।

चीन मसले पर- स्थिति साफ नहीं

राहुल गांधी ने चीन के मामले में कहा कि कल रक्षा मंत्री ने संसद में अपनी बात कही, इसमें कुछ चीजें हैं जो साफ होनी चाहिए। अप्रैल से पहले की स्थिति लागू की जाएगी, लेकिन अब रक्षा मंत्री ने आकर बयान दिया है। हमारी जगह फिंगर 4 पर है, लेकिन सरकार ने फिंगर 3 पर सहमति क्यों दी।



यह पढ़ें...Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

पीएम मोदी माथा टेक दिया

प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने भारतीय जमीन को चीन के हवाले क्यों दिया। राहुल गांधी ने डेपसांग मामले पर भी कहा कि वहां से चीनी सेना पीछे क्यों नहीं हटी है। देश के प्रधानमंत्री ने भारत की पवित्र जमीन चीन को पकड़ा दी है।राहुल बोले कि पीएम मोदी ने चीन के सामने माथा टेक दिया है। जब भारतीय सेना ने जांबाजी से मुकाबला किया तो फिर क्यों डर गए मोदी?



यह पढ़ें...फिरोजबाद: कई दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

दो दिवसीय राजस्थान के दौरे पर

बता दें राहुल गांधी आज शुक्रवार को ही दो दिवसीय राजस्थान के दौरे पर है, जहां वो किसान महापंचायत में हिस्सा लेंगे। कृषि कानून के खिलाफ जारी प्रदर्शन में राहुल हिस्सा लेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शुक्रवार को राहुल गांधी श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़ में होंगे। जबकि शनिवार को एक ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे। गुरुवार को कृषि कानून के मामले राहुल ने लोकसभा में भाषण दिया था और बजट पर बोलने से इनकार कर दिया था।

Tags:    

Similar News