Rahul Gandhi in Kashmir: राहुल का बीजेपी पर तीखा हमला, बोले- नफरत फैला रहे हैं

Rahul Gandhi in Kashmir: राहुल गाँधी इस समय जम्मू-कश्मीर के रामबन में है जहां वो लोगों को संबोधित कर रहे हैं। जानिए उन्होंने क्या कुछ कहा।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-09-04 04:53 GMT

Rahul Gandhi in Kashmir: राहुल गांधी इस समय जम्मू- कश्मीर के रामबन जिले में है। जहां अपने संबोधन में वे बीजेपी पर तीखा प्रहार कर रहे हैं। अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा, "मोदी सरकार केवल अडानी और अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए काम कर रही है। यहां जम्मू-कश्मीर में देश के बाकी हिस्सों से भी ज्यादा बेरोजगारी है। लेकिन वो इस पर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे। वो कभी समुद्र के नीचे चले जाते हैं, कभी किसी राजनेता को गले लगाते हैं लेकिन वह कभी बेरोजगारी के बारे में बात नहीं करते। राहुल गांधी ने जम्मू- कश्मीर में सरकार बनाने के दावे के साथ कहते है कि कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस की सरकार सत्ता में आने वाली है। हम सभी सरकारी रिक्तियों को भरेंगे साथ ही हम आयु सीमा को 40 तक बढ़ाएंगे।”

जम्मू- कश्मीर में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है। जिसके बाद से कश्मीर में बड़े- बड़े नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। आज बुधवार को कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी जम्मू- कश्मीर दौरे पर आये हुए है। जिनकी आज दो रैलियां होनी है। ये रैलियां आज रामबन और अनंतनाग जिलों में होनी है। जम्मू - कश्मीर में पहले चरण का चुनाव 18 सितंबर को होगा। जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने अभी से अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। कांग्रेस की तरफ से स्टार प्रचारकों की आई लिस्ट में राहुल गाँधी, सोनिया और प्रियंका गाँधी समेत 40 लोगों के नाम शामिल है।

राहुल गाँधी का आज का कार्यक्रम

आज राहुल गाँधी की रामबन और अनंतनाग जिले में दो रैलियां होनी है। जिसके लिए सबसे पहले राहुल गाँधी दिल्ली से जम्मू जायेंगे। जहाँ वो रामबन में 11:30 बजे रैली को सम्बोधित करेंगे। यहाँ बनिहाल सीट से चुनाव लड़ रहे पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विकास रसूल वानी के लिए वो प्रचार करेंगे। इस रैली के ख़तम होने के बाद वो दोपहर एक बजे के करीब अनंतनाग जिले के दुरू जायेंगे। जहाँ वो कांग्रेस के महासचिव और पूर्व मंत्री गुलाल अहमद मीर के प्रचार के लिए एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। और आज शाम को ही वो वापस अपने विमान से दिल्ली लौट आएंगे। 

Tags:    

Similar News