तीन राज्यों में सरकार बनाने के बाद थकान मिटाने राहुल पहुंचे शिमला

तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला पहुंच गए है। कांग्रेस अध्यक्ष मंगलवार को हिमाचल पहुंचे। राहुल गांधी यहां बहन प्रियंका के घर छराबड़ा जाएंगे।राहुल गांधी शिमला जाते वक्त सोलन में कुछ देर के लिए रू​के और वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया।राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं।

Update: 2018-12-18 14:45 GMT

शिमला: तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला पहुंच गए है। कांग्रेस अध्यक्ष मंगलवार को हिमाचल पहुंचे। राहुल गांधी यहां बहन प्रियंका के घर छराबड़ा जाएंगे।राहुल गांधी शिमला जाते वक्त सोलन में कुछ देर के लिए रू​के और वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात किया।राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं।

यह भी पढ़ें....... कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले- देखा आपने, शुरू हो गया न काम

सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव की तैयारी में लगना होगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता ईमानदारी से मेहनत करते हैं तो मौजूदा केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने में देर नहीं लगेगी। कांग्रेस अध्यक्ष् ने कार्यकर्ताओं से दिल्ली में उनके निवास पर आकर मिलने की बात भी कही।कांग्रेस अध्यक्ष के साथ उनकी बहन प्रियंका और उनके बच्चे भी साथ शिमला पहुंचे।

यह भी पढ़ें.......MP: कांग्रेस की सरकार बनते ही दिग्गज नेताओं के निशाने पर आये सिंधिया, जाने क्यों!

 

Tags:    

Similar News