राहुल ने गांव वालों संग खाई दाल-सब्जी, तो लोग बोले- रे पेटू जहां जाते हो खाते ही रहते हो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (2 फरवरी) को पंजाब के संगरूर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जिसके बाद राहुल ने गांववालों के साथ बैठकर दाल सब्जी खाई।

Update: 2017-02-02 12:41 GMT

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (2 फरवरी) को पंजाब के संगरूर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जिसके बाद राहुल ने गांववालों के साथ बैठकर दाल-सब्जी खाई। नीली डेनिम, सफेद कुर्ता और हाफ जैकेट पहने राहुल गांधी खाट पर बैठे, तो उन्हें चारों तरफ से लोगों ने घेर लिया। राहुल ने बालियान गांव के लोगों से बात की।

यह भी पढ़ें .... Punjab: राहुल गांधी के निशाने पर केजरीवाल, कहा- राष्ट्रविरोधी ताकतों को कर रहे मदद

इसके बाद राहुल जमीन पर बैठ गए और गांववालों द्वारा बनाए गए ‘सांझा-चूल्‍हा’ में लोगों और पार्टी नेताओं के साथ खाना गया। इस दौरान जब गांववालों ने राहुल गांधी को समस्‍याएं गिनाईं, तो राहुल ने उनसे कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की।



यह भी पढ़ें ... #Budget2017: सोशल मीडिया पर राहुल से लेकर माल्या तक कुछ यूं उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहने का फायदा होता है तो इसका नुकसान भी उठाना पड़ता है। ऐसा ही कुछ राहुल गांधी के साथ हुआ। जब राहुल गांधी ने जमीन पर बैठकर खाना खाने की तस्‍वीरों को ट्विटर पर पोस्‍ट किया। राहुल गांधी कभी किसी दलित के घर रात गुजार लेते हैं तो कभी खाना खाते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोग भी ऐसे मौके की ताक में रहते हैं। राहुल की कोई फोटो सोशल मीडिया पर आई नहीं, कि वो ट्रोल करने लगती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

आगे की स्लाइड्स में आप भी देखें ट्विटर यूजर्स ने किस तरह उड़ाया राहुल गांधी का मजाक ...













Tags:    

Similar News