Rajasthan में दर्दनाक सड़क हादसा, हाईवे पर पलटी SUV कार, चार की मौत और 6 घायल

Rajasthan Accident: बारां जिले के किशनगंज व भंवरगंढ के बीच रामपुरिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-27 तेज गाति से जा रही एक टीयूवी कार की गाय से टक्कर हो गई और कई गोते लगाते हुए पटली गई।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-03 09:16 GMT

Rajasthan Accident: राजस्थान के बारां जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली गई है। जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर एक तेज गाति से आ रही एसयूवी कार पलट गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि छह अन्य घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही भंवरगढ़ थाने के पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। मृतकों के नाम की भी पहचान हो गई है।

रामपुरिया में हुआ हादसा

यह शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे का है। जब बारां जिले के किशनगंज व भंवरगंढ के बीच रामपुरिया के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-27 तेज गाति से जा रही एक टीयूवी कार की गाय से टक्कर हो गई और कई गोते लगाते हुए पटली गई। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए। सभी घायलों को किशनगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ मौके पर पहुंचे। हादसे की जानकारी ली। कार सवार बारां की ओर से शाहबाद की ओर जा रहे थे।

एसपी व डीएम ने लिया घायलों का हालचाल

हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल की मेडिकल टीम को अलर्ट किया। पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।एसपी राजकुमार चौधरी और कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने किशनगंज अस्पताल पहुचंकर घायलों का हालचाल जाना। घटनास्थल से घायलों को इलाज के लिए निजी वाहनों और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

ये हैं मृतक व घायल के नाम

पुलिस ने हादसे में छह घायल और चार मृतकों के नाम का उजगार कर कर दिया है। जान गंवाने वालों में लाखन सहरिया 25 वर्ष रामपुर उपरेटी, फूल चन्द सहरिया 50 वर्ष रामपुर, उपरेटी, राजू सहरिया जौहरी, पीएस फतेहगढ़, हरिचरण मेहता रामपुर, सेमली निवासी शामिल हैं, जबकि मुरली, माखन, हेमराज, गौरा बाई, आनंद, फागू, श्रवण, पुरुषोत्तम, बडा आदि घायल हुए हैं।

Tags:    

Similar News