सेना का बड़ा हादसा: पलट गई आर्मी की सफारी, राहत बचाव कार्य जारी

राजस्थान के बीकानेर जिले शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान सड़क हादसे में शिकार दो सैन्य अधिकारीयों की मौत हो गयी। दो अधिकारी हादसे में घायल हो गए हैं।

Update: 2020-09-12 06:25 GMT

जयपुर: राजस्थान के बीकानेर जिले शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान सड़क हादसे में शिकार दो सैन्य अधिकारीयों की मौत हो गयी। इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया तो वहीं सेना भी सकते में आ गयी। बताया जा रहा है कि दो सैन्य अधिकारी हादसे में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

बीकानेर में सेना की सफारी दुर्घटना ग्रस्त

मामला राजस्थान के बीकानेर जिले के सेरूणा थाना इलाके का है, जहां जोधसर गांव के पास सेना की सफारी गाड़ी दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। सेना के वरिष्ठ अधिकारीयों को लेकर जा रही गाडी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो सैन्य अधिकारीयों की मौत हो गयी। इसमें कर्नल मनीष और मेजर नीरज का नाम शामिल हैं। वहीं गाडी में सवार अन्य दो सैन्य अफसर गंभीर घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः मुख्तार पर योगी का डंडा: 48 करोड़ की सालाना कमाई बंद, बुरा फँसा ये माफिया

कर्नल मनीष और मेजर नीरज की हादसे में मौत

हादसे की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस के साथ सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। मृतक अफसरों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले में सेरूणा थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि सेना की सफारी गाड़ी से चार सैन्य अधिकारी किसी काम से बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की ओर जा रहे थे।

ये भी पढ़ेंः आज से बहुत बारिश: 18 सितंबर तक इन राज्यों में गिरेगा पानी, अलर्ट जारी

दो सैन्य अधिकारी घायल

अनियंत्रित होकर गाड़ी पलटने से कर्नल मनीष चौहान व मेजर नीरज शर्मा की मौत हो गई। दोनो के शव मिल्ट्री अस्पताल में रखवाए गए हैं। वहीं, दो अन्य घायलों को उपचार के लिए पीबीएम ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है। पता चला है कि दोनों अधिकारी यूपी के शाहजहांपुर में पोस्टेड हैं।

Tags:    

Similar News