कलयुग के हैवान: नाबालिग का 9 दिनों तक गैंगरेप, 18 युवक नोंचते रहे पीड़िता को

25 फरवरी को कोटा के सुकेत थाना इलाके से नाबालिग की पहचानने वाली कोई लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गए। उसके बाद उन दोनों ने बच्ची को दरिंदों के हवाले कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे यातनाएं देकर उसके साथ 9 दिनों तक दुष्कर्म किया।

Update: 2021-03-16 06:40 GMT
कलयुग के हैवान: नाबालिग का 9 दिनों तक गैंगरेप, 18 युवक नोंचते रहे पीड़िता को

कोटा: भले ही सरकार व प्रशासन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितने ही दावे क्यों न कर ले, लेकिन वो सब जमीनी स्तर पर बिल्कुल खोखले हैं। देश के कोने-कोने से युवतियों, नाबालिगों और बुजुर्गों से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं। देशभर में महिलाओं के साथ हो रही अपराध की घटनाओं ने सरकार के ऊपर कई सवाल खड़े कर दिए हैं, लेकिन इसका कोई हल नहीं है।

डेढ़ दर्जन युवकों ने की दरिंदगी

इस बीच राजस्थान के कोटा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक नाबालिग बच्ची का पहले तो अपराधियों ने अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ नौ दिनों तक गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ दर्जन युवकों ने उस नाबालिग को अलग अलग जगह ले जाकर उसके साथ की बार रेप और गैंगरेप किया। इस दौरान उसे कई यातनाएं भी दी गईं।

यह भी पढ़ें: कोरोना फैलने की वजहः केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने बताया सच, अधिकारियों पर ये आरोप

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

वहीं, जब जब बच्ची ने विरोध किया तो उसे नशा देकर उसके सात दुष्कर्म किया। बीते पांच मार्च को आरोपियों ने नाबालिक को छोड़ दिया। बाद में उसने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी पीड़ा बताई। इस मामले में पुलिस की ओर से अब तक 20 आरोपियों को पकड़ने जाने का दावा किया गया है। इनमें चार नाबालिग और एक महिला भी शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

परिवार का कहना है कि वो बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने थाने गए थे, लेकिन वहां से उन्हें हर बार भगा दिया गया और अब जब उनका सब बेकार हो गया है तो पुलिस आरोपियों को पकड़कर खुद को बचाने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: बैंक हड़तालः निजीकरण बना फसाद, आने वाले दिन होंगे बदतर, जानें पड़ेगा क्या असर

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पूरी घटना

घटना में मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना फरवरी के अंतिम सप्ताह की है। 25 फरवरी को कोटा के सुकेत थाना इलाके से नाबालिग की पहचानने वाली कोई लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गए। उसके बाद उन दोनों ने बच्ची को दरिंदों के हवाले कर दिया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे यातनाएं देकर उसके साथ 9 दिनों तक दुष्कर्म किया।

नौ दिन तक नाबालिग दरिंदों के वहशीपन का शिकार होती रही। नौ दिन के बाद आरोपियों ने बीते 5 मार्च को पीड़िता को छोड़ दिया। बाद में पीड़िता ने 6 मार्च को अपनी मां के साथ थाने जाकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू कर दी।

पुलिस ने कही ये बात

वहीं, कोटा (ग्रामीण) एसपी शरद चौधरी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की टीमें गठित कर अब तक 16 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। इनमें एक महिला भी शामिल है। इनमें से करीब 18 आरोपियों ने उसे अलग-अलग बार रेप किया। वहीं, पीड़िता की मां ने आरोपियों फांसी की सजा देने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन लेने के बाद कोरोना संक्रमित हुए खेल मंत्री, ट्वीट कर दी जानकारी

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News