Viral Video: पापा विधायक है हमारे... अरे गजब! रेलवे में लड़के का भौकाल देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral Video: राजस्थान के बांदीकुई से बीजेपी विधायक भागचंद टाकड़ा के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-08-28 08:46 GMT

Source: Social Media 

Rajasthan News: राजस्थान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें जनरल कोच का टिकट लेकर विधायक का बेटा एसी कोच में चढ़ जाता है और जब वहां के अधिकारी उसे रोकते है तो वो यह कहकर गुंडागर्दी करने लगता है कि उसके पापा विधायक है। इतना कहते ही वहां बवाल मचने लगता है टीटीई और आरपीएफ के लोग उस झगड़े में उलझ जाते है। काफी देर हंगामा होने के बाद टीटीई ने इस मामले की लिखित शिकायत दर्ज कर ली। लेकिन अभी तक इस मामले को लेकर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। 

आरपीएफ के जवान ने दो लड़को को चढ़ाया

इस पूरे मामले की बात की जाए तो दो लड़को को आरपीएफ के जवान ने जनरल का टिकट देकर एसी कोच में चढ़ा दिया था। दोनों ही यात्री बांदीकुई रेलवे स्टेशन पर चढ़े। जब जांच के लिए टीटीई आई और उन्होंने उन्हें एसी कोच में देखा तो दोनों लड़के वहीं अपना रौब झाड़ने लगे। आगे चलकर दौसा रेलवे स्टेशन पर जब बुकिंग वाला व्यक्ति अपनी सीट पर आया तो दोनों लड़के उससे ही लड़ने लगे। दोनों लड़को की बात की जाये तो उनमें से एक बांदीकुई से बीजेपी विधायक भागचंद टाकड़ा का बेटा था, और दूसरा लड़का उसका दोस्त था। दोनों साथ में घूमने जा रहे थे।

वायरल वीडियो में दिख रहे विधायक भागचंद टाकड़ा

वायरल हो रहा वीडियो चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक भागचंद टाकड़ा खुद भी दिखाई दे रहे है। टीटीई ने उस समय इस मामले को लेकर ऑनलाइन शिकायत दर्ज की थी लेकिन चार दिन हो गए अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस विवाद के समय टीटीई ने दोनों का चालान भी काटा था जिसके चलते उन्हें 900-900 रूपए भी भरने पड़े थे। अब तक की मिली जानकरी के मुताबिक़ टीटीई ने उन्हें गांधीनगर स्टेशन पर आरपीएफ के हवाले सौंप दिया था। उसके बाद दर्ज हुई शिकायत पर फिलहाल कोई एक्शन नहीं लिया गया है। 

Tags:    

Similar News