लाशों से ढकी सड़क: दर्दनाक हादसे से आया मौत का बवंडर, राज्य में मचा कोहराम

राजस्थान में दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों के मौत के बाद कोहराम मच गया है। भीलवाड़ा जिले में मारुती वैन की ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गयी।

Update: 2020-09-06 05:24 GMT
राजस्थान में दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों के मौत के बाद कोहराम मच गया है। भीलवाड़ा जिले में मारुती वैन की ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गयी।

जयपुर: राजस्थान में दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों के मौत के बाद कोहराम मच गया है। बता दें कि भीलवाड़ा जिले में मारुती वैन की ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और तत्काल पुलिस को सूचित किया। वहीं मौके पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकाल कर स्थानीय अस्पताल में पोस्टामर्टम के लिए भेज दिया और सभी मृतकों के परिजनों को सूचना दी।

भीलवाड़ा में वैन की ट्रेलर से जोरदार भिड़ंत

मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले का है, कोटा फोरलेन मार्ग स्थित आरोली टोल नाका क्षेत्र में केसरपुरा मोड़ के पास शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। सामने से आ रही एक मारुती वैन की ट्रेलर से जबरदस्त टक्कर हो गयी। हादसे से चीख पुकार मच गयी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें- भयानक आग से मच गई अफरातफरी, धुंआ उठते देख इधर-उधर भागे लोग

वैन के उड़ें परखच्चे, सभी 7 लोगों की हादसे में मौत

ट्रेलर की टक्कर के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए। देखते ही देखते वैन में आग लग गई। इस दौरान वैन में सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि पीड़ित कोटा से भीलवाड़ा जा रहे थे। मरने वालों में से छह बीगोद थाना क्षेत्र के सिंगोली श्याम क्षेत्र निवासी हैं, वहीं एक अन्य सलावटिया का रहने वाला बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- खुल गया दरगाह: आसान नहीं निजामुद्दीन में जाना, अब कदम रखना होगा संभालकर

इन लोगों की हुई मौत:

मरने वालों की पहचान कर ली गयी है। इनमे उमेश (40), मुकेश (23), जमना (45), अमर चंद (32), राजू (21), राधेश्याम (56) और शिवलाल (40) का नाम शामिल है। पोस्टमॉर्टम के बाद सभी के शव उनके परिवार को सौंप दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- देश में जगह-जगह भूकंप: फिर थरथराई धरती, झटकों से हिल उठे लोग

एक घंटे तक आवागमन ठप

हादसे के बाद हाईवे पर लोगों की भीड़ लग गए और करीब एक घंटे तक आवागमन ठप्प हो गया। जानकारी पर बिजौलिया पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंच गयी और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं रास्ता खुलवाया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News