जब हवा में अटकी माननीय सांसद की सांसें, बाल-बाल बचे

कोटकासिम कस्बे के लाडपुर गांव में बाबा सोमनाथ महाराज की 19वीं पुण्यतिथि का आयोजन किया जा रहा था। इसमें शामिल होने के लिए सांसद बाबा बालकनाथ व उनके सहयोगी दिल्ली से एक निजी हेलीकॉप्टर में यहां पहुंचे थे। हेलिकाॅप्टर को लाडपुर गांव में लैंड किया जाना था।

Update: 2019-06-30 11:09 GMT
sansad-helicopter

राजस्थान : सांसद महन्त बालकनाथ का हेलीकॉप्टर लैंडिंग करते समय डगमगाया, जिस के बाद पायलट ने उसे जयपुर जाकर लैंड कराया। अलवर जिले में रविवार को एक बड़ा हादसा टल गया। यहां लैंडिंग के दौरान हेलिकॉप्टर तेजी से हवा में लहराने लगा। इसमें अलवर के भाजपा सांसद बाबा बालकनाथ सवार थे।

हेलिकॉप्टर को हवा में हिचकोले खाता देख वहां सांसद के समर्थक सहम गए। हालांकि, लैंडिंग में गड़बड़ी के बाद पायलट वापस हेलिकॉप्टर की दिल्ली ले गया।

ये भी देखें : भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू, 14 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

जानकारी के मुताबिक, कोटकासिम कस्बे के लाडपुर गांव में बाबा सोमनाथ महाराज की 19वीं पुण्यतिथि का आयोजन किया जा रहा था। इसमें शामिल होने के लिए सांसद बाबा बालकनाथ व उनके सहयोगी दिल्ली से एक निजी हेलीकॉप्टर में यहां पहुंचे थे। हेलिकाॅप्टर को लाडपुर गांव में लैंड किया जाना था।

अब सड़क मार्ग से आएंगे सांसद

हालांकि, जब लैंडिंग के दौरान हेलीकॉप्टर अनियंत्रित हो गया। पायलट ने वहां लैंडिंग नहीं कराई। बताया जा रहा है कि इसके बाद लाडपुर के बाद नजदीकी गांव खुशखेड़ा में बने हैलीपेड पर भी पायलट ने हेलिकॉप्टर उतारने की कोशिश की गई। लेकिन, वहां अनुमति नहीं मिल पाई।

ये भी देखें : इन घरेलू उपाय से मोबाइल पर लगे स्क्रैच को मिनटो में करें दूर

इसके बाद बाबा बालकनाथ को वापस दिल्ली लौटना पड़ा। बताया जा रहा है कि अब वे सड़क मार्ग से दिल्ली से लाडपुर पहुंचेंगे। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

Tags:    

Similar News