राष्ट्रपति चुनाव: 28 जून को श्रीनगर जाएंगे कोविंद, सांसदों-विधायकों से करेंगे मुलाकात

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में बुधवार, 28 जून को श्रीनगर का दौरा करेंगे और वहां सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

Update: 2017-06-26 11:10 GMT
राष्ट्रपति चुनाव: 28 जून को श्रीनगर जाएंगे कोविंद, सांसदों-विधायकों से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के सिलसिले में बुधवार, 28 जून को श्रीनगर का दौरा करेंगे और वहां सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

केंद्रीय मंत्री एम. वेंकैया नायडू और जितेंद्र सिंह भी कोविंद के साथ होंगे। कोविंद वहां उन सांसदों व विधायकों से मिलेंगे, जो निर्वाचक मंडल का हिस्सा हैं। जम्मू-कश्मीर के प्रभारी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव राम माधव भी उनके साथ जाएंगे।

यह भी पढ़ें ... NDA के राष्ट्रपति उम्मीदवार कोविंद पहुंचे 5 KD, MP-MLA से मांगेंगे पक्ष में समर्थन

बीजेपी राज्य में सत्तारूढ़ पीडीपी सरकार की गठबंधन सहयोगी है। कोविंद ने 23 जून को नामांकन-पत्र दाखिल करने के बाद 25 जून को यूपी से चुनाव के लिए अपना अभियान शुरू किया।

गौरतलब है कि कोविंद के खिलाफ कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियों ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को मैदान में उतारने का फैसला किया है।

--आईएएनएस

 

Tags:    

Similar News