jio का छप्पर फाड़ ऑफर: क्रिकेट प्लान्स के साथ यह सब्सक्रिप्शन बिलकुल मुफ्त

Reliance Jio यूजर के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। हाल ही में Reliance Jio ने अपने सभी यूजर के लिए IPL देखने के लिए नए 5 क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं।

Update: 2020-09-16 14:19 GMT
jio का छप्पर फाड़ ऑफर

Reliance Jio यूजर के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। हाल ही में Reliance Jio ने अपने सभी यूजर के लिए IPL देखने के लिए नए 5 क्रिकेट प्लान लॉन्च किए हैं। तो देर किस बात की आप भी जल्द इसका फायदा उठाए।

ऐसे पाए Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें, इस नए रिचार्ज प्लान पर सभी क्रिकेट प्रेमी फ्री में घर बैठे आईपीएल देखने का मजा ले सकें। यही नहीं इस जियो क्रिकेट प्लान्स में आपको डाटा और वॉयस कॉलिंग के साथ 1 साल का Disney+ Hotstar VIP का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। ताकि आप आसानी से Disney+ Hotstar ऐप से फ्री लाइव लीग मैच देख सके। बात करें इसकी वैलिडिटी की तो इन प्लान्स पर एक माह से लेकर सालभर तक की वैधता आपको मिल रही हैं। बस इस छोटी 401 रुपये कीमत के साथ इस सब्सक्रिप्शन कीका मज़ा लें।आइए विस्तार से इस प्लान के बारे में जाने ....

401 रुपये वाल प्लान

बता दें, इस प्लान में सबसे सस्ता प्लान 401 रुपये का हैं और आगे के प्लान 2599 रुपये तक जाते हैं. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है, जिसमें प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र का आलिशान बंगला: देख दंग रह जाएंगे आप, एंटीक चीजों से भरा है

499 रुपये वाल प्लान

Jio का एक 499 रुपये डाटा एड ऑन पैक भी है। जिसमें 499 रुपये में Jio की तरफ से प्रतिदिन 1.5 GB डाटा एड ऑन पैक मिलेगा। साथ ही मिलेगा Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन। इन डाटा एड ऑन पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

598 रुपये वाले प्लान

598 रुपये वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग +एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मुफ्त। 56 दिनों की वैलिडीटी के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

777 रुपये वाला प्लान

777 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 1.5 GB डाटा दिया जाएगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग + एक साल का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

2599 रुपये वाला प्लान

जियो ने सबसे मंहगा प्लान 2,599 रुपये का है। इस प्लान में ग्राहक को हर दिन 2जीबी डेटा मिलेगा। ये भी एक क्रिकेट स्पेशल प्लान पेश किया है, जिसकी वैधता 1 साल की है। इसमें आपको कुल 720 जीबी डेटा और 12000 मिनट्स मिलते हैं। बता दें इन सभी प्लान में एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद पर रवि किशन ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News