दिल्ली की लज़ीज़ चुनावी थाली, यहां जानें क्या-क्या है शामिल

दिल्ली इलेक्शन शुरू होने वाले है, इसी को देखते हुए यहां के विधायकों के लिए इलेक्शन थाली भी तैयार की जा रही है। इस बार दिल्लीवाले चुनावी माहौल में 12 किलो वाली इलेक्शन थाली का स्वाद चख सकते हैं।

Update: 2020-01-25 10:19 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली इलेक्शन शुरू होने वाले है, इसी को देखते हुए यहां के विधायकों के लिए इलेक्शन थाली भी तैयार की जा रही है। इस बार दिल्लीवाले चुनावी माहौल में 12 किलो वाली इलेक्शन थाली का स्वाद चख सकते हैं। इस थाली में वेज, नॉनवेज दोनों आप्शन हैं इलेक्शन थाली का स्वाद चखने के लिए वेज थाली 1999 रुपए देंने होंगे। वहीं नॉनवेज थाली की कीमत 2299 है। मेन्यू की बात करें तो खिमाची सलाद, चिली पनीर, कॉर्न सॉल्ट एंड पेपर, कंग पाओ टोफू, वेजिटेबल स्प्रिंग रोल, चिली मशरूम जैसे 25 से ज्यादा व्यंजन हैं।

ये भी पढ़ें:कब सुधरेगा पाकिस्तान! मुंह की खाने के बाद कश्मीर में फिर कर रहा ये बड़ी साजिश

दिल्ली के कनॉट प्लेस में लोगों को मिल रही है इलेक्शन वाली थाली। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित (ऑर्डर 21) एक रेस्तरां में चुनाव को देखते हुए अलग-अलग डिशेज को लोग काफी पसंद भी कर रहे है।

ये भी पढ़ें:इस खूबसूरत IAS पर क्यों मचा घमासान, अब होगी इसकी जांच-पड़ताल

इस थाली का मेन्यू दिल्ली की सत्ता पर काबिज अरविंद केजरीवाल के मुताबिक बनाया गया है। लेकिन इसमें बीजेपी के मेड इन इंडिया अंदाज को भी ध्यान में रखा गया है। यहां पर आप पार्टी बीजेपी को चायनीज फूड ऑफर कर रही है। वहीं बीजेपी चायनीज खाने से पहले मेड इन इंडिया है या नहीं ये चेक कर रही है।

Tags:    

Similar News