भाजपा में शामिल हुई 'सपना चौधरी', शिवराज ने ज्वाइन कराई पार्टी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आखिरकार आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। सपना नेे आज दिल्‍ली के जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम में भाजपा एक विशाल सदस्‍यता अभियान केे दौरान भाजपा की सदस्‍यता ली। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी भी मौजूद रहे।

Update: 2019-07-07 06:46 GMT

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आखिरकार आधिकारिक तौर पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। सपना नेे आज दिल्‍ली के जवाहर लाल नेहरू स्‍टेडियम में भाजपा एक विशाल सदस्‍यता अभियान केे दौरान भाजपा की सदस्‍यता ली। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान के कार्यक्रम में शिवराज सिंह, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी भी मौजूद रहे।

ये भी देंखे:वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल मुकाबले हुए तय, भारत की भिडंत न्यूजीलैंड से

फिलहाल सपना चौधरी या बीजेपी की तरफ से इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले उनके बीजेपी में आने की अटकलें थीं। इससे पहले उनके कांग्रेस में शामिल होने की बात कही गई थी, लेकिन फिर सपना ने खुद उन खबरों को अफवाह बताया था।

ये भी देंखे:अमृतधारा अस्पताल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ताकी हत्या में करीबी का हाथ!

सपना चौधरी हरियाणा की पॉप्युलर सिंगर और डांसर हैं, वह बॉलिवुड की फिल्मों में भी आइटम सॉग्स कर चुकी हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

Tags:    

Similar News