Satyendra Jain Video: तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल, लजीज खाने का लुत्फ उठाते दिखे आप नेता

Satyendra Jain Video: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के अब तक 4 वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनसे लगता है कि जेल के अंदर उनकी खूब खातिरदारी हो रही है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-23 07:55 GMT

Satyendra Jain new Video from Tihar Jail (Image: Social Media)

Satyendra Jain New Video: दिल्ली के तिहाड़ जेल में मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं। बुधवार को आप नेता का एक और वीडियो सामने आया है। इस नए वीडियो में जैन अपने बैरक में लजीज खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने इस डेढ़ मिनट के वीडियो को शेयर कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के अब तक 4 वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनसे लगता है कि जेल के अंदर उनकी खूब खातिरदारी हो रही है।

गौरतलब है कि तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन का लजीज खाने का वीडियो ऐसे समय में आया है जब मंगलवार को कोर्ट में पेशी के दौरान उनके वकील ने दावा किया था कि जैन को सही भोजन और इलाज नहीं मिल रहा है। जिसके कारण उनका वजन 28 किलो कम हो गया है।

बीजेपी ने जारी किया नया वीडियो

नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। बीजेपी और आप के बीच जुबानी जंग तेज है। भाजपा स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सहारे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को घेरने में जुटी हुई है। बुधवार को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने जैन का नया वीडियो शेयर कर आप पर जोरदार हमला बोला है। वीडियो में मंत्री सत्येंद्र जैन अपने सेल के अंदर फल और सूखे मेवे खाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्स उन्हें खाना परोसता नजर आ रहा है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जेल में सारे शाही ठाठ पूरे हो रहे हैं.. मसाज के बाद खुराक सब मिल रहा है। जेल के अपराधी को दामाद की तरह पूरी खातिरदारी दे रही है AAP!

आदेश गुप्ता ने कुछ दिनों पहले तिहाड़ जेल में कैद सत्येंद्र जैन के सेल का एक और वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया था। जिसमें धनशोधन के आरोपी जैन कुछ लोगों के बीच आराम फरमा रहे थे। इस दौरान कोई उनके पैर दबा रहा था तो कई हाथ।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में 31 मई 2022 को स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था। जैन तबसे तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस दौरान उन्होंने कई बार जमानत लेने की कोशिश की लेकिन अदालत से उन्हें सफलता नहीं मिली। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल तमाम दवाबों के बावजूद सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करने के लिए तैयार नहीं हैं। वह लगातार बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर उनके नेताओं को जानबूझकर परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं।

Tags:    

Similar News