बॉलीवुड की इस चर्चित सिंगर ने कहा- 'अब हरे कृष्णा हरे राम गाने से लगता है डर'

ऊषा उत्थुप को आशा भोसले के साथ 'दम मारो दम' गाना था लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद उषा ने 'दम मारो दम' गाने में अंग्रेजी में कुछ लाइनें गाई थीं।

Update: 2021-02-12 11:47 GMT
पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। बीजेपी लगातार राम के नाम को लेकर टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉप क्वीन कही जाने वाली ऊषा उत्थुप ने कहा है कि अब उन्हें ‘हरे कृष्णा हरे राम’ गाने से डर लगता है। ये बातें उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में हसंते हुए कही हैं।

जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उनके बयान के पक्ष में हैं तो कुछ विरोध में खड़े हैं।

वहीं कुछ लोग इसे महज हंसी मजाक की तरह से देख रहे हैं। लोगों का कहना है उषा ने इसे मजाक भरे लहजे में कहा था, इसलिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है। तो आइए जानते हैं उषा से क्या सवाल पूछा गया था और उन्होंने किस संदर्भ में ये बातें कहीं हैं।

तमिलनाडु आग हादसा: फैक्ट्री में हुए कई धमाके, अबतक 11 की मौत, जांच के आदेश

बॉलीवुड की इस चर्चित सिंगर ने कहा- 'अब हरे कृष्णा हरे राम गाने से लगता है डर'(फोटो:सोशल मीडिया)

उषा से क्या सवाल पूछा गया था और क्या दिया जवाब, यहां जानें

उषा से एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू में सवाल पूछा गया था। वो सवाल कुछ यूं था- हरे कृष्णा हरे राम वो सॉन्ग है जो ऊषा का पर्याय बन गया। लेकिन क्या अब गाने का एक विशिष्ट अर्थ है? खासकर जब पश्चिम बंगाल में चुनाव की तैयारी है?

इस पर ऊषा ने कहा कि "मुझे अब हरे कृष्णा हरे राम गाने से डर लग रहा. और तब तो हरि ओम हरि भी था. मैंने भगवान के नाम के कई गाने गाए थे, (हंसते हुए) ।

बता दें कि ऊषा ने 1970 में आई 'बॉम्बे टॉकीज' फिल्म में एक अंग्रेजी गाना गाया था और फिर 'हरे रामा हरे कृष्णा' फिल्म के लिए। 'हरे रामा हरे कृष्णा' फिल्म में ऊषा को गाना आशा भोसले के साथ 'दम मारो दम' गाना था लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका। इसके बाद उत्थुप ने 'दम मारो दम' गाने में अंग्रेजी में कुछ लाइनें गाई थीं।

भड़काऊ मैसेज पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, केंद्र सरकार और ट्विटर से मांगा जवाब

बंगाल में राम के नाम को लेकर बीजेपी और टीएमसी में छिड़ी जंग

पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। बीजेपी लगातार राम के नाम को लेकर टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साध रही हैं।

शायद ही क्यों ऐसी रैली होगी जिसमें बीजेपी ने ममता बनर्जी से राम का नाम लेने को लेकर सवाल न पूछा हो। या फिर राम का नारा न लगाया हो बीजेपी नेता अपनी रैलियों में अक्सर एक सवाल पूछते हैं कि ममता बनर्जी को भगवान राम का नाम लेने पर आपत्ति क्यों हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम ममता बनर्जी(फोटो:सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के सामने राम का नारा लगाने पर दर्ज कराई थी आपत्ति

याद दिला दें कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सरकारी कार्यक्रम में नारा लगाने पर ममता बनर्जी ने सार्वजनिक तौर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और कहा था सरकारी कार्यक्रम में बुलाकर किसी की बेइज्जती करना आप लोगों (प्रधानमंत्री) को शोभा नहीं देता है।

गटर में Gold: चमचमाते सोने को देख उड़े सबके होश, ऐसे पहुंचा मैनहोल तक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News