Delhi News: शास्त्री भवन की 7वीं मंजिल से कूद कर वैज्ञानिक ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के शास्त्री भवन में सोमवार को बड़ी घटना सामने आई। शास्त्री भवन की 7वीं मंजिल से कूद कर आज एक वैज्ञानिक ने आत्महत्या कर ली। वैज्ञानिक का नाम राकेश मलिक बताया जा रहा है।

Written By :  aman
Update: 2022-05-23 11:54 GMT

Shastri Bhawan, Delhi

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शास्त्री भवन में सोमवार को बड़ी घटना सामने आई। शास्त्री भवन की 7वीं मंजिल से कूद कर आज एक वैज्ञानिक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाले वैज्ञानिक का नाम राकेश मलिक ((55 वर्ष) बताया जा रहा है। वहीं, आत्महत्या की खबर मिलने के बाद शास्त्री भवन में अफरा तफरी मच गई। हलचल के बीच दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को शास्त्री भवन से सूचना मिली की 3 बजे के करीब एक व्यक्ति बिल्डिंग से कूद गया। पुलिस जब वहां पहुंची तो पता चला कि मृतक वैज्ञानिक था। उनका नाम राकेश मलिक है। उनके पिता का नाम एम.एल. मलिक बताया जा रहा है। वो हर्ष अपार्टमेंट, पीरागढ़ी दिल्ली के रहने वाले बताए गए हैं। मृतक की उम्र करीब 55 साल बताई जा रही है। सातवीं मंजिल से कूदने के कारण शास्त्री भवन के गेट नंबर- 2 पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार, जांच में पता चला है कि राकेश मलिक पेशे से वैज्ञानिक थे। वो सूचना और प्रसारण विभाग में कार्यरत थे। पुलिस अभी और जानकारी हासिल करने में जुटी है। दिल्ली पुलिस मृतक के परिवार से बातचीत के बाद ही आत्महत्या के कारणों के संबंध में कुछ स्पष्ट बता पाएगी।

Tags:    

Similar News