गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी घाटी, सेना ने मार गिराया एक आतंकी

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आज सुरक्षा बलो ने आतंकियों के छिपे होने की ख़ुफ़िया जानकारी के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया। लिखदीपुरा क्षेत्र में आतंकवादियों का पता चला।

Update: 2020-06-20 14:23 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। राज्य में छिपे हुए आतंकियों को तलाश कर दहशतगर्दी खत्म करने में लगे सुरक्षा बलों को बड़ी शनिवार को बड़ी सफलता हासिल हुई है। आज कुलगाम जिले में छुपे आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया। इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुई, जिसमें एक आतंकी मारा गया।

कुलगाम एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आज सुरक्षा बलो ने आतंकियों के छिपे होने की ख़ुफ़िया जानकारी के बाद सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान उन्हें जिले के लिखदीपुरा क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी का पता चला। आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया गया।

आतंकियों की तलाश में चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन

इस पर छिपे हुए आतंकी ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवबी कार्रवाई में इस तरफ से भी गोलियां दागी गयीं, जिसमें एक आतंकी की गोली लगने से मौत हो गयी। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस एनकाउंटर की जानकारी देते हुए बताया कि मारे गए आतंकी की अभी पहचान नहीं हो सकी है, वहीं इलाके में सर्च ऑपरेशन फिलहाल जारी है।

ये भी पढ़ें- अभी-अभी दिग्गज नेता पर तड़ातड़ गोलियां, हत्या से दहल उठा यूपी

लॉकडाउन के दौरान 101 आतंकी मारे गए

बता दें कि पिछले कुछ महीनों में जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने लगातार आतंक के खिलाफ सफलता हासिल की है। लॉकडाउन के 80 दिनों में ही भारतीय सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में ही 72 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा है। इसके साथ ही अगर 2020 के शुरूआत से बात करें तो अब तक 101 आतंकियों को ढेर कर चुके हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर में 125 और आतंकियों को मार गिराने की प्लानिंग की है जबकि इन आतंकियों में 25 विदेशी भी हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News