Seema Sachin: दाने-दाने को मोहताज हुए सीमा-सचिन, लव स्टोरी में आया गरीबी वाला एंगल

Seema Sachin: अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा की लवस्टोरी में गरीबी का एंगल आ गया है। सचिन के घर के सभी लोग खाने को तरस रहे हैं।

Update: 2023-07-30 12:29 GMT
Seema haider and Sachin (Image- Social Media)

Seema Sachin: अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा की लवस्टोरी में गरीबी का एंगल आ गया है। सचिन के घर के सभी लोग खाने को तरस रहे हैं। कमाई पूरी तरह से बंद है। घर का राशन खत्म हो गया गया है। घर में खाने-पीने के लाले पड़े हुए हैं। घर के सभी लोग दाने-दाने को मोहताज है। दरअसल सचिन के पिता नेत्रपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपने घर की परिस्थिति के बारे में बताते नजर आ रहे हैं।

लगाई मदद की गुहार

सचिन के पिता का कहना है कि पुलिस केस के कारण पूरा परिवार घर में ही रह रहा है। वह बाहर भी नहीं जा पा रहे हैं। कमाई बंद है। हमारे हालात सही नहीं हैं। खाने-पीने की काफी दिक्कत है। सचिन के पिता का कहना है कि हम रोज कमाकर खाने वाले लोग हैं, लेकिन पुलिस ने घर से बाहर न जाने के लिए कहा, ऐसे में वे लोग कुछ भी नहीं कमा पा रहे हैं। दिन भर घर में रहने के कारण खाने-पीने के लाले पड़ गए हैं। इसलिए हमने लोकल एसएचओ को भी इसके लिए पत्र लिखा है। जिससे की वो हमारी बात आगे सीनियर अधिकारियों तक पहुंचा दें। अधिकारी इस समस्या का कोई समाधान निकालें। जिससे की हमारी रोजी-रोटी चल सके।

बाहर जाने की परमिशन नहीं

बता दें पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी में हर किसी ने दिलचस्पी दिखाई, लेकिन जांच एजेंसियों का शक भी सीमा पर बढ़ रहा है। घर में किसी को भी बाहर जाने की परमिशन नहीं दी गई है। पुलिसवालों का पहरा भी लगा है। सीमा-सचिन इन दिनों रबूपुरा के दूसरे घर में रह रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले सचिन और सीमा की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई थी।

सीमा पर पाकिस्तानी जासूस होने का आरोप

सीमा पर आरोप है कि लव एक पाकिस्तानी जासूस है। इसी क्रम में एटीएस समेत कई जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं। सीमा अपने पर लगे इस आरोप को गलत बता रही है। उसका कहना है कि वह सचिन से सच्चा प्यार करती है। बता दें पबजी गेम खेलते हुए सीमा और सचिन को प्यार हो गया। फिर दोनों ने नेपाल में मुलाकात की। इसके बाद कुछ दिन साथ बिताने के बाद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से पाकिस्तान से भारत आ गई। अब सीमा भारतीय नागरिकता की मांग कर रही है।

Tags:    

Similar News