लालू से मिलने के बाद शरद यादव का बड़ा बयान, कहा- 2019 में बीजेपी का सफाया कर देंगे...

Update: 2018-12-08 10:44 GMT

नई दिल्ली: लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव ने आज झारखंड के रिम्स अस्पताल में भर्ती आरजेडी नेता लालू प्रसाद से मुलाकात किया। लालू से मिलने के बाद शरद यादव पत्रकारों से बातचीत में बताया कि बीजेपी के खिलाफ देशवासियों में गुस्सा है। देश के हित के लिए हम सारी पार्टी एक होकर 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया करे देंगे।

ये भी पढ़ें— बुलंदशहर हिंसा:जनरल रावत की दो टूक,फौजी जीतू के खिलाफ सबूत तो पुलिस के सामने करेंगे पेश

शरद यादव ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे को लेकर दिए अपने बयान (वसुंधरा राजे को आराम दो, थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं) पर कहा कि मैंने उनका बयान देखा। उनके साथ मेरे बहुत पुराने पारिवारिक रिश्ते हैं। अगर मेरे शब्दों से उन्हें दुख पहुंचा है तो मैं खेद जताता हूं। मैं उन्हें एक पत्र भी लिखूंगा।

ये भी पढ़ें— दुनिया को आज मिलेगी नई मिस वर्ल्ड, अनुकृति वास कर रहीं भारत का प्रतिनिधित्व

वहीं लालू और शरद के मुलाकात के बाद कयासों के बाजार गर्म है। बिहार के राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा जोरों से शुरू हो गई है कि सीटों के बंटवारे को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच बात हुई होगी। बता दें कि 12 नवंबर को शरद यादव और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात हुई थी। दिल्ली में इस मुलाकात के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया है। इस दौरान लालू से मिलने के लिए लगभग हर हफ्ते कोई न कोई बड़ा नेता उनसे मिलने पहुंचता है।

ये भी पढ़ें— न्यूज ट्रैक का ताजा सर्वे तीन राज्यों में कांग्रेस कर रही है लीड

Tags:    

Similar News