ट्रेन में खर्राटे लेने वाले को सहयात्रियों ने दी ऐसी सजा,...कई घंटे उसे ही सोने नहीं दिया

Update: 2018-02-15 07:19 GMT
ट्रेन में खर्राटे लेने वाले को सहयात्रियों ने दी ऐसी सजा,...कई घंटे उसे ही सोने नहीं दिया

मुंबई: अकसर ट्रेन से सफर के दौरान खर्राटा भरने वाले लोग सहयात्रियों के लिए परेशानी बढ़ा देते हैं। खर्राटों से उनकी बोगी के अधिकतर यात्रियों की नींद हराम हो जाती है। लेकिन जब यही खर्राटा यदि किसी को भारी पड़ जाए तो सोचिए क्या होगा।

ऐसा ही कुछ पिछले हफ्ते एलटीटी दरभंगा पवन एक्सप्रेस के थर्ड एसी डिब्बे में हुआ। जब तेज आवाज में खर्राटे भर रहे एक यात्री से लोग इतने परेशान हुए कि उन्होंने उसे कुछ घंटे ना सोने की सजा दी। ताकि बाकी लोग अपनी नींद पूरी कर सकें।

एक खबरिया चैनल के मुताबिक, पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य टिकट निरीक्षक गणेश एस. विरहा ने बताया, कि वह सवेरे 5 बजे जबलपुर से इस गाड़ी में चढ़े तो रामचंद्र नाम के एक यात्री को उनके सहयात्रियों ने ना सोने की सजा दे रखी थी। इसकी वजह उन्होंने उसके जोर-जोर से खर्राटा लेने को बताया। उसके खर्राटे के कारण बाकी यात्री सो ही नहीं पा रहे थे। रामचंद्र ने शुरू में तो इस बात का विरोध किया, लेकिन कुछ देर बाद वह इस बात के लिए तैयार हो गया कि बाकी यात्री आराम से सो सकें इसलिए वह कुछ घंटे नहीं सोएंगे।

मुख्य टिकट निरीक्षक के अनुसार रामचंद्र ने इस संबंध में कोई शिकायत करने से इंकार किया। बाद में सभी यात्री एक-दूसरे के साथ हंसते बात करते रहे।

Tags:    

Similar News