Delhi News: अपने आरोपों पर कायम है महाठग सुकेश, एलजी से की सीबीआई जांच की मांग

Delhi News: सुकेश ने अपने वकील के जरिए एक और खत उपराज्यपाल विनय सक्सेना तक पहुंचाया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-07 05:04 GMT

अपने आरोपों पर कायम है महाठग सुकेश (photo: social media )

Delhi: गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कड़ी चुनौती देने की कोशिश कर रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई है। तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक और लेटर बम फोड़कर दिल्ली सीएम को लपेटे में ले लिया है। सुकेश ने अपने वकील के जरिए एक और खत उपराज्यपाल विनय सक्सेना तक पहुंचाया है, जिसमें अरविंद केजरीवाल और कैलाश गहलोत के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने आरोपों की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

पिछले दिनों दिल्ली की आप सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाने के बाद सुकेश ने दिल्ली के एलजी को तीन पन्नों का एक और शिकायती खत भेजा है। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। ठगी और जालसाजी के आरोप में जेल में बंद सुकेश ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए खत में लिखा है, केजरीवाल ने मुझे महाठग कहा है और ट्वीट करके कहा कि बीजेपी चुनाव में मुझे आगे रख रही है। वो ये बातें मुद्दे से भटकाने के लिए कर रहे हैं।

सुकेश के सनसनीखेज आरोप

सुकेश ने अपने खत में सिलसिलेवार ढंग से दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत पर आरोपों की बौछार कर दी है। सुकेश ने कहा, यदि मैं महाठग हूं तो 2016 में कैलाश गहलोत के असोला स्थित फॉर्महाउस पर सत्येंद्र जैन ने मुझसे 50 करोड़ रूपये क्यों लिए ? उसी शाम जैन और केजरीवाल मुझसे हयात होटल में डिनर पर मिले और दक्षिण भारत से 20,30 लोगों को लाने को कहा जो 500 करोड़ रूपये पार्टी को दे सके। मेरे द्वारा कम समय में 50 करोड़ रूपये देने पर, राज्यसभा भेजने का वादा किया गया।

खत में सुकेश ने आगे दावा किया कि कर्नाटक के पूर्व कमिश्नर भास्कर रॉव को उसी ने अरविंद केजरीवाल से मिलवाया था। क्योंकि उनकी बेटी मेरी कॉलेज फ्रेंड है और मेरे कहने पर ही रॉव को राज्य का पार्टी प्रमुख नियुक्त किया गय। इसके अलावा खत में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रोटेक्शन मनी के तौर पर 10 करोड़ देने का जिक्र किया गया है। सुकेश ने एलजी को लिखे खत में सभी ट्रांजेक्शन की विस्तृत जानकारी दी है।

केजरीवाल और जैन का सच उजागर करूंगा

सुकेश ने खत में कहा कि अरविंद केजरीवाल मुझे डिफेम कर रहे हैं कि वो मुझे नहीं जानते। मैं दोबारा प्रार्थना करता हूं कि सीबीआई से इस मामले की जांच कराई जाए। मैं जांच एजेंसी के सामने केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के एक – एक सच को उजागर करना चाहता हूं। मैं हरेक कैश ट्रांजेक्शन की जानकारी जांच एजेंसी से साझा करूंगा। सुकेश ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जो पार्टी चलाने के लिए फंड के जरिए मेरी मदद चाहता था, वो आज मुझे महाठग कह रहा है जबकि सब कुछ उसकी जानकारी से ही होता रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों सुकेश के आरोप सामने आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी मोरबी हादसे से ध्यान भटकाने के लिए सुकेश चंद्रेशखर की कहानी बनाई है। पंजाब चुनाव से पहले ये लोग कुमार विश्वास को लेकर आए थे।

Tags:    

Similar News