CBI ने पकड़ा रिया का झूठ! तुरंत बुलानी पड़ी मुंबई पुलिस...

सीबीआई ने रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ की। उनसे कई सवाल किये गए, जिसपर रिया झुल्ला गयी। रिया को काबू में करने के लिए सीबीआई ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी।

Update:2020-08-30 22:16 IST
सीबीआई ने रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ की। उनसे कई सवाल किये गए, जिसपर रिया झुल्ला गयी। रिया को काबू में करने के लिए सीबीआई ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी बताई जा रही रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। आज तीसरे दिन सीबीआई ने रिया से करीब 9 घंटे पूछताछ की। उनसे कई सवाल किये गए, जिसपर रिया झुल्ला गयी। सूत्रों के मुताबिक, रिया को सीबीआई के सवालों पर इतना गुस्सा आया कि जिस बंद कमरे में उनसे पूछताछ हो रही थी, उन्होंने उसकी खिड़की का शीशा तोड़ दिया। वहीं सूत्रों के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि रिया को काबू में करने के लिए सीबीआई ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी। जिसपर मुंबई पुलिस ने एक महिला कांस्टेबल को भेजा।

लगातार तीसरे दिन सीबीआई ने की रिया से पूछताछ

सेंट्रल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अब तक तीन दिनों में रिया से 26 घंटे पूछताछ हुई। इस दौरान रीया से उनके और सुशांत के रिश्ते, उनके खर्चों, बिजनेस, परिवार, सुशांत की बिमारी और दोस्तों के बारे में सवाल किये गए। इतना ही नहीं रिया से महेश भट्ट को लेकर भी पूछताछ हुई।

ये भी पढ़ेंः भाजपा की रामलीला: मनोज तिवारी बनेंगे अंगद, भरत होंगे रवि किशन

बार बार पूछे गए एक ही सवाल

सीबीआई ने रिया की व्हाट्सएप चैट हिस्ट्री निकलवाई है। जिसमे रिया ने महेश भट्ट को कई मैसेज किये। इस बारे में रिया से पूछा गया। रिया से सुशांत की सेहत को लेकर भी कई सवाल पूछे गए हैं।

-रिया से पूछा गया है कि उन्हें कब अहसास हुआ था कि सुशांत को कोई मानसिक दिक्कत है?

-सुशांत को पहली बार डॉक्टर को कब दिखाया गया था?

-एक्टर को दवाइयां कौन दिया करता था?

-सुशांत के डॉक्टर बार-बार क्यों बदले गए थे?

ये भी पढ़ेंः इस तस्वीर से उर्वशी हुई ट्रोल, 3 करोड़ फॉलोअर्स को किया धन्यवाद

कल भी होगी पूछताछ:

सीबीआई ने कल भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। उनसे सुशांत के परिवार को लेकर पूछताछ हो सकती है। बता दें कि सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News