सुशांत केस: बोले स्वामी, बिहार पुलिस नहीं कर सकती जांच, सिर्फ CBI ही विकल्प

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में अब सुशांत के पिता ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

Update: 2020-07-29 04:15 GMT

मुंबई : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के मामले में अब सुशांत के पिता ने मंगलवार को एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। एक्टर के पिता ने पटना के राजीवनगर के थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी।

सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकाले

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर मामले की सीबीआई जांच कराने की बात कही है। एफआईआर में सुशांत के पिता ने प्यार में सुशांत को फंसाकर उसके पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। ये मामला मुकदमा संख्या 241/20 में दर्ज है।

यह पढ़ें....आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, इन अहम फैसलों पर लग सकती है मुहर



सीबीआई जांच की बढ़ी संभावना

अब इस मामले कीसीबीआई जांच की संभावना बढ़ गई क्योंकि आमतौर पर एक ही मामले की जांच दो राज्यों की पुलिस नहीं करती है। सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर मामले की सीबीआई जांच कराने की बात कही है।उन्होंने लिखा है कि, 'अगर बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के अप्राकृतिक मौत की जांच करने को लेकर गंभीर है, तो सीबीआई जांच का कोई विकल्प नहीं है क्योंकि दो राज्यों की पुलिस एक ही अपराध की अलग-अलग जांच नहीं कर सकती।

चिराग पासवान को उद्धव ने दिलाया भरोसा

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस मामले की एक बार फिर सीबीआई जांच कराने के लिए बात की है। सोमवार देर रात चिराग पासवान के महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर बात हुई जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की। इस मामले में उद्धव ठाकरे ने चिराग पासवान को भरोसा दिलाया है कि मुंबई पुलिस इस दिशा में ठीक काम कर रही है, जांच की दिशा भी सही है और इसमें किसी भी प्रकार की कोताही नहीं होगी। इधर बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी कई बार अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट कर मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

यह पढ़ें....छोटे शहर के बड़े सपने: देश के इन प्रसिद्ध चेहरों ने गरीबी से लड़कर बनाई पहचान

सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग अब जोर पकड़ती जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री के कुछ कलाकार और फैंस लगातार सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

टीवी और फिल्मों के फेमस एक्टर शेखर सुमन ने तो उनकी सीबीआई जांच के लिए एक मुहिम चला रहे हैं। उनकी मुहिम का समर्थन बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी किया है। इसके तहत भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे सवाल अभिनव सिंह कश्यप, शेखर कपूर, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा निर्माता निखिल द्विवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं।14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट से बरामद हुई थी। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News