Tamil Nadu Train Accident : बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस से टकराई मालगाड़ी, दो डिब्बों में लगी आग, कई पटरी से उतरे

Tamil Nadu Train Accident: तमिलनाडु से बिहार जा रही बागमती एक्सप्रेस की मालगाड़ी से टक्कर हो गई। ये हादसा चेन्नई के पास कवराईपेट्टई रेलवे स्टेशन के आसपास हुआ।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-11 22:15 IST

Tamil Nadu Train Accident: तमिलनाडु के तिरुवल्लूर में शुक्रवार को देरशाम एक बड़ा हादसा हो गया है। बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन से एक मालगाड़ी टकरा गई है, जिससे ट्रेने के दो डिब्बों में आग लग गई है। इसके साथ चार डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ यात्रियों को चोटें आई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकिक, बागमती सुपरफास्ट एक्सप्रेस (ट्रेन संख्या - 12578) सुबह 10:30 बजे मैसूर से दरभंगा के लिए रवाना हुई थी, तमिलनाडु-आंध्र प्रदेश सीमा के पास कावरपेट्टई के निकट एक मालगाड़ी से टकरा गई। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि यात्री ट्रेन के दो डिब्बों में आग लग गई है और चार डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। इस हादसे के बाद से रेल प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुछ यात्रियों को चोटें आईं, हालांकि अभी पुष्टि नहीं हो सकी है।

रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

इस हादसे के कारण चेन्नई-विजयवाड़ा रेल यातायात बाधित हो गया है। रेलवे कर्मचारी, अधिकारी और राहत व बचाव दल के लोग माैके पर पहुंच गए हैं। यातायात जल्द से जल्द बहाल हो सके, इसके लिए काम शुरू हो गया है। वहीं, दक्षिण रेलवे ने यात्रियों और उनके परिजनों की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 04425354151, 04424354995 जारी कर दिया है।

Tags:    

Similar News