शशिकला की तबीयत बिगड़ीः तुरंत अस्पताल में भर्ती, जल्द होंगी जेल से रिहा

जयललिता की करीबी सहयोगी वीके शशिकला की जेल में तबियत बिगड़ गयी। जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया।

Update: 2021-01-20 15:30 GMT

बेंगलुरु. तमिलनाडु की पूर्व मुख़्यमंत्री और राज्य की अम्मा दिवंगत जे जयललिता की करीबी सहयोगी वीके शशिकला की जेल में तबियत बिगड़ गयी। जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया। शशिकला का बुखार है और सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बोरिंग अस्पताल ले जाया गया। कुछ ही दिनों में उनकी रिहाई होने वाली है।

जय ललिता की करीबी शशिकला की तबीयत बिगड़ी

दरअसल, पूर्व सीएम जय ललिता की सहयोगी और अन्नाद्रमुक (AIADMK) से निष्कासित नेता शशिकला आय के ज्ञात स्त्रोत से 66 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति के मामले में चार सालों से पराप्पना अग्रहारा जेल में कैद हैं। हालाँकि उनकी रिहाई के लिए मात्र एक हफ्ते बचे हैं। उसके पहले आज उनकी तबियत बिगड़ गयी।

ये भी पढ़ेंः शिवराज का बड़ा ऐलान, MP में हर महीने एक लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार

जेल से बोरिंग अस्पताल में भर्ती

सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद शशिकला को सरकारी बोरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि उनकी तबियत कई दिनों से खराब थी और जेल अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था, लेकिन बाद में आज उन्हें बोरिंग अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। कहा जा रहा है कि अस्पताल में उनकी कोरोना जाँच भी कराई जाएगी।

आय से ज्यादा संपत्ति मामले में 4 साल के जेल में, 27 को शशिकला हो रहीं रिहा

गौरतलब है कि साल 2017 फरवरी में आय से ज्यादा सम्पत्ति के मामले में उन्हें दोषी पाए जाने के बाद चार साल कैद की सजा सुनाई गयी थी। तब से शशिकला को तमिलनाडु के पराप्पना अग्रहारा जेल में रखा गया है। 27 जनवरी को शशिकला अपनी सजा पूरी कर जेल से रिहा होने वाली हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News